इस पंजाबी सिंगर ने किया कनिका कपूर का सपोर्ट
इस पंजाबी सिंगर ने किया कनिका कपूर का सपोर्ट
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन गाने बेबी डॉल और चिटियां कलाइयां से मशहूर कनिका कपूर आजकल सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिन ही कनिका कपूर कोरोना वायर से संक्रमित पाई गई हैं. वहीं उनके इस काम के कारण कई लोग अब तक उन्हें भला बुरा कह चुके हैं लेकिन कई लोगों ने उनका सपोर्ट किया है और इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है पंजाबी सिंगर इंदीप बख्शी का. हाल ही में उन्होंने कनिका का सपोर्ट किया है. जी दरसल उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से हुई बातचीत में कहा कि, 'जब कनिका कपूर को कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया तो उन्होंने उनकी पोस्ट भी देखी.

जहां पर लोग कह रहे थे कि, कल की मरती आज मर जाये, एयरपोर्ट से भाग गईं और जैसे कई सारे कमेंट थे.' इंदीप बख्शी ने कहा कि 'लोग निगेटिव कमेंट्स कर रहे थे. लोगों की इस कमेंट से वो नाराज थे कि लोग सच का इंतजार क्‍यों नहीं कर रहे हैं. कोई व्यक्ति कैसे एयरपोर्ट से कैसे भाग सकता है?' इसी के साथ ही इंदीप बख्शी ने उन सभी आरोपों का खंडन किया जिसमे ये कहा जा रहा था कि कनिका कपूर एयरपोर्ट से भाग गई थी.

उन्होंने कहा 'सच्चाई क्या है इसके बारे में तो कनिका कपूर से बेहतर कोई नहीं जानता है.' वहीं इंदीप के सपोर्ट के बाद उनसे कई लोग नाराज हो गए हैं. अब बात करें कोरोना वाइरस के बारे में तो इस वक्त कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री का काम ठप्प पड़ा है और सभी अपने अपने घरों पर आराम फरमा रहे हैं.

आसिम और हिमांशी के गाने को मिले 1 करोड़ से अधिक व्यूज

इस पंजाबी अदाकारा को देखकर उड़ सकते हैं आपके होश

हैक हुआ हिमांशी खुराना का ट्विटर अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -