ब्रिटेन में जारी है कोरोना और मौत का खेल, अब तक 40 हजार से अधिक जा चुकी है जाने
ब्रिटेन में जारी है कोरोना और मौत का खेल, अब तक 40 हजार से अधिक जा चुकी है जाने
Share:

लंदन: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 184000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. 

जानकारी के अनुसार कोरोना से बढ़ने वाली महामारी के कारण आज न जाने ऐसे कितने परिवार है जिनके पास खाने के लिए एक दाना भी नहीं है. वहीं इस वायरस का अब तक कोई पुख्ता इलाज नहीं मिल पाया है, और अभी यह नहीं कहा जा सकता है की यह सिलसिला और कितने दिनों तक चलने वाला है. वहीं इस वायरस का प्रकोप अब ब्रिटेन में भी देखने को मिल रहा है, जंहा लगातार इससे जुड़े कई केस सामने आ रहे है. 

पीएम जॉनसन के खिलाफ जांच की मांग: कोरोना महामारी से निपटने में ढिलाई का आरोप झेल रहे प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के खिलाफ जांच की मांग की गई है. लिबरल डेमोक्रेट्स के कार्यकारी नेता एड डेवी ने कहा कि इस महामारी के खत्म होने के बाद इस पूरे मामले की स्वतंत्र जांच होनी चाहिए. अगर ऐसा होता है तो निश्चित तौर पर कुछ चौंकाने वाली जानकारियां सामने आएंगी. विपक्षी लेबर पार्टी के कीर स्टारमर ने कहा कि महामारी से निपटने में सरकार ने तत्परता नहीं दिखाई. उधर, फाइनेंशियल टाइम्स ने कहा कि सांख्यिकी कार्यालय के ताजा आंकड़ों के विश्लेषण से पता चला है कि ब्रिटेन में अब तक 41,000 लोगों की मौत हुई है.

लॉकडाउन के बीच जब लोगों को चढ़ा घूमने का चस्का तो जिन्दा व्यक्ति को बना दिया मुर्दा

कोरोना महामारी का शिकार हुआ अमेरिका, 10 दिन में लगातार बढ़ा मौत का आंकड़ा

कोरोना से चिंता मुक्त हुए इमरान, टेस्ट में नही मिला कोई लक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -