Ind Vs WI: धवन कोरोना संक्रमित, राहुल नहीं खेलेंगे.. तो पहले ODI में रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग ?

नई दिल्ली: टीम इंडिया को रविवार को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ अहमदाबाद में पहला ODI मैच खेलना है. ये टीम इंडिया का 1000वां वनडे मैच होगा, ऐसे में ये एक ऐतिहासिक क्षण है. खास बात ये भी है कि रोहित शर्मा का फुल टाइम कप्तान के रूप में नए अध्याय की शुरुआत हो रही है. इस मैच में पारी की शुरुआत करने के लिए कौन उतरेगा, कप्तान रोहित शर्मा ने खुद ही इसका जवाब दे दिया है.

दरअसल, पहले मुकाबले से पहले भारतीय टीम के शिखर धवन सहित कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए थे, ऐसे में सवाल खड़ा हो रहा था कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरआत करने के लिए कौन उतरेगा. इस पर रोहित शर्मा का कहना है कि पहले मुकाबले में ईशान किशन बतौर सलामी बल्लेबाज़ उनके साथ खेलेंगे. शिखर धवन को कोरोना हो गया है, केएल राहुल पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हैं. 

बैकअप के रूप में टीम में शामिल किए गए मयंक अग्रवाल अभी क्वारंटाइन में हैं, ऐसे में टीम इंडिया के पास कोई और विकल्प नहीं है. रोहित शर्मा ने कहा कि यही वजह है कि ईशान किशन को ये मौका मिल रहा है. 23 वर्षीय ईशान किशन अभी तक दो ODI मुकाबले खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 60 रन बनाए हैं. ऐसे में उनके पास एक बड़ा मौका है कि वह अपने आप को साबित कर सकें. ताकि भविष्य के लिए उन्हें योजनाओं में शामिल किया जा सके. 

10 वर्ष के लिए प्रतिबंधित हुआ ये खिलाड़ी

कभी झोपड़ी में अपने दिन काटा करते थे नेमार, इस तरह बदली थी तकदीर

सरकार ई-पासपोर्ट की डेटा सुरक्षा को सुरक्षित करने के लिए बहु-स्तरीय सुरक्षा तंत्र का उपयोग करेगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -