India vs South Africa : इस खिलाडी ने छक्का जड़कर लगाई करियर की चौथी हाफ सेंचुरी
India vs South Africa : इस खिलाडी ने छक्का जड़कर लगाई करियर की चौथी हाफ सेंचुरी
Share:

नई दिल्लीः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच आज से शुरू हुआ है। टीम इंडिया की तरप से ओपनिंग के लिए उतरे मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट करियर की चौथी हाफ सेंचुरी लगाई है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पांचवां टेस्ट मैच खेल रहे मयंक अग्रवाल ने अब तक चार अर्धशतक लगा दिए हैं, मगर उनके शतक का सूखा अभी भी जारी है। मौजूदा हालातों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि विशाखापत्तनम में उनके बल्ले से शतक निकलेगा।

पर्दापण टेस्ट की पहली पारी में 76 रन, दूसरे मैच की पहली पारी में 77 रन बनाने वाले मयंक अग्रवाल 80 रन की निजी पारी भी नहीं खेल पाए हैं। हालांकि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की सरजमीं पर अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने धीमी शुरुआत की, लेकिन जब अपने टेस्ट करियर का चौथा अर्धशतक पूरा किया तो उन्होंने छक्का लगाकर किया।

मयंक अग्रवाल ने 114 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 51 रन बनाकर खेल रहे हैं। इस दौरान मयंक अग्रवाल का स्ट्राइक रेट 44.74 रहा। मयंक अग्रवाल के साथ बल्लेबाजी करने आए रोहित शर्मा ने भी अपना अर्धशतक जड़ दिया है। लिस्ट ए क्रिकेट में 12 और फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अब तक 8 शतक लगा चुके मयंक अग्रवाल के बल्ले से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीन अंकों का निजी स्कोर नहीं निकला है।

Ind vs Sa: रोहित शर्मा ने जड़ा अर्धशतक, दिखाए तेवर

पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने पाकिस्तान पर कसा तंज, कही यह बात

Ind vs SA: इस बल्लेबाज ने जड़ा था टेस्ट क्रिकेट का सबसे तेज तिहरा शतक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -