Ind vs Sa: रोहित शर्मा ने जड़ा अर्धशतक, दिखाए तेवर
Ind vs Sa: रोहित शर्मा ने जड़ा अर्धशतक, दिखाए तेवर
Share:

विशाखापत्तनमः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच आज यानि बुधवार को विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। बतौर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पहले ही टेस्ट मैच में हाफ सेंचुरी ठोंक दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को रोहित और मयंक अग्रवाल ने दमदार शुरुआत दी।

बतौर ओपनर पहला टेस्ट मैच खेल रहे दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पहली पारी में 84 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। रोहित ने पहले दिन लंच से पहले 84 गेंदों में 52 रन पूरे किए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे। इस दौरान रोहित शर्मा का स्ट्राइक रेट 62 के करीब था जो दर्शाता है कि रोहित शर्मा किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं। टॉस जीतकर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

टीम की ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने सधी शुरुआत करते हुए लंच तक कोई विकेट नहीं गिरने दिया। पहले सेशन के खेल में रोहित और मयंक की जोड़ी ने बिना विकेट खोए 91 रन जोड़े। इसमें रोहित के बल्ले से 52 रन निकले जबकि मयंक ने 39 रन का योगदान दिया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पहली बार बतौर सलामी बल्लेबाज खेलने उतरे रोहित शर्मा ने अपने बेखौफ अंदाज में बल्लेबाजी की। रोहित ने साउथ अफ्रीका के नंबर एक गेंदबाज कगीसो रबाडा की गेंदों को बड़ी ही आसानी से सामना किया।

Ind vs SA: भारत तोड़ेगा ऑस्ट्रेलिया का यह बड़ा रिकोर्ड, रचेगा इतिहास !

Ind vs SA: दिग्गज गेंदबाज अश्विन विश्व रिकॉर्ड से महज इतने विकेट दूर

IND v SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट आज से शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -