पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने पाकिस्तान पर कसा तंज, कही यह बात
पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने पाकिस्तान पर कसा तंज, कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः क्रिकेट के मैदान को अलविदा कहके सियायत के मैदान में कदम रखन वाले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर पीकिस्तान के खिलाफ काफी मुखर रहते हैं। श्रीलंकाई टीम को सुरक्षा देने के लिए गौतम गंभीर ने पाकिस्तान सरकार पर वार किया है। एक दशक से ज्यादा समय के बाद पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंकाई टीम को पाकिस्तान ने कड़ी सुरक्षा दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर और वीडियो को देखा जाए तो पाकिस्तान सरकार ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कहने पर श्रीलंका की टीम को कड़ी सुरक्षा प्रदान की है।

श्रीलंका की टीम बस को सुरक्षा के घेरे रखते हुए बड़ा काफिला निकाला, जिसमें तीन दर्जन से ज्यादा आर्मी और पुलिस की गाड़ियां मौजूद थी। इसके बाद श्रीलंकाई टीम को कराची के नेशनल स्टेडियम ले जाया गया। पाक द्वारा कराची में श्रीलंका की टीम को इतनी बड़ी सुरक्षा देने पर गौतम गंभीर ने एक वीडियो ट्वीट किया है।

इस वीडियो के साथ गौतम गंभीर ने कैप्शन में लिखा है, "इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए।" जानकारी के लिए कह दें, इस वीडियो में दो पाकिस्तानी नागरिक आपस में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बस टैंक की ही कमी थी बाकी तो सब श्रीलंकाई टीम की सुरक्षा में लगा दिया। पाकिस्तान ने श्रीलंका को इसलिए फुलप्रूफ सिक्योरिटी दी है, क्योंकि पीसीबी ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से टीम को सुरक्षा देने का वादा किया था। 

Ind vs SA: भारत तोड़ेगा ऑस्ट्रेलिया का यह बड़ा रिकोर्ड, रचेगा इतिहास !

Ind vs SA: दिग्गज गेंदबाज अश्विन विश्व रिकॉर्ड से महज इतने विकेट दूर

IND v SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट आज से शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -