ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट करियर की शुरुआत करेंगे मयंक अग्रवाल
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट करियर की शुरुआत करेंगे मयंक अग्रवाल
Share:

मेलबर्न : भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए खराब दौर से गुजर रहे दोनों सलामी बल्लेबाजों केएल राहुल और मुरली विजय को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है तो वही मयंक अग्रवाल इस टेस्ट मैच के जरिए अपना डेब्यू करेंगे। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में इस समय दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। इस मैच को जीतकर दोनों टीमें सीरीज में बढ़त हासिल करना चाहेंगी।

पारी की शुरुआत करेंगे मयंक 

प्राप्त जानकारी अनुसार इस मैच में मयंक के साथ हनुमा विहारी से पारी की शुरुआत कराई जाएगी। रोहित शर्मा की भी प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है जबकि उमेश यादव को बाहर कर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया हैं। चोट के कारण दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए रोहित की टीम में वापसी हुई है और वे छठे क्रम पर खेलेंगे। 

जडेजा को मौका मिला

टीम में एक और बदलाव हुआ है भारत ने एक तेज गेंदबाज उमेश यादव को बाहर कर ऑलराउंडर जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। टीम प्रबंधन हार्दिक पांड्या को शामिल कर सकता था लेकिन उन्होंने फिट होने के बाद मात्र एक मैच खेला है। दूसरी तरह मेहमान टीम एक स्पेशलिस्ट स्पिनर को शामिल करना चाहती थी इसलिए जडेजा को मौका मिला।

तीसरे टेस्ट से पहले इस क्रिकेटर ने दिलाया क्रिकेट फैन्स को भरोसा

दिल्ली ने मध्यप्रदेश को नौ विकेट से हराकर हासिल किए छह अंक

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का एलान, हुई धोनी की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -