दिल्ली ने मध्यप्रदेश को नौ विकेट से हराकर हासिल किए छह अंक
दिल्ली ने मध्यप्रदेश को नौ विकेट से हराकर हासिल किए छह अंक
Share:

नई दिल्ली : रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच में सोमवार को तीसरे दिन दिल्ली यहां मध्यप्रदेश को नौ विकेट से हराकर छह अंक हासिल किए। पहली पारी में 129 रन से पिछड़ने वाली मध्यप्रदेश की टीम ने सोमवार को दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के सात रन से आगे खेलना शुरू किया। टीम एक समय बिना किसी नुकसान के 83 रन बनाकर मजबूत स्थिति में थी जिसके बाद कुलवंत खेजरोलिया ने आर्यमान बिरला को बोल्ड करके दिल्ली को पहली सफलता दिलाई।

मिश्रा का चला जादू 

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पिनर विकास मिश्रा ने सलामी बल्लेबाज आनंद बैंस को अपना पहला शिकार बनाया। सलामी बल्लेबाजों के पवेलियन लौटने के बाद मिश्रा की फिरकी के आगे मध्यप्रदेश की पारी लड़खड़ गयी और पूरी टीम 64.4 ओवर में 157 रन पर सिमट गई। बाएं हाथ के स्पिनर गेंदबाज मिश्रा ने दूसरी पारी में भी 30 रन देकर छह विकेट लिए। उन्होंने मैच में 71 रन देकर 12 विकेट लिए। मिश्रा के अलावा दूसरी पारी में शिवम शर्मा ने भी तीन विकेट लिए।

10 विकेट से जीतती तो मिलते सात अंक

जानकारी के मुताबिक दिल्ली की टीम को चौथी पारी में जीत के लिए 29 रन का लक्ष्य मिला जो उसने एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। दिल्ली की टीम हालांकि बोनस अंक लेने से चूक गयी क्योंकि 27 रन के स्कोर पर कुणाल चंदेला आउट हो गये। टीम अगर 10 विकेट से जीतती तो उसे सात अंक मिलते। 

ओलंपिक संघ ने लगाई मुहर, 2020 में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड

बेहतर प्रदर्शन कर बॉक्सर प्रियंका चौधरी ने प्राप्त की 18 वीं रैंक

विश्व कप में इतिहास दोहराने का स्वर्णिम मौका गंवा दिया : दिलीप टर्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -