ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का एलान, हुई धोनी की वापसी
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का एलान, हुई धोनी की वापसी
Share:

नई दिल्ली : बीसीसीआई ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे और न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। तीनों सीरीज के लिए भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम में शामिल कर लिया गया है। जानकारी के लिए बता दें धोनी पिछली दो टी-20 सीरीज के लिए टीम में नहीं चुने गए थे। 

पंत बाहर,पंड्या अंदर 

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेल पाए हार्दिक पंड्या को भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल किया गया हैं। वे न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वनडे और टी-20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम में चुने गए हैं। वनडे सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने इस साल अक्टूबर-नवंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए चुनी गई टीम में से सिर्फ एक बदलाव किया है। इस टीम में से ऋषभ पंत को बाहर किया गया है।

ये है वनडे टीम 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), लोकेश राहुल, शिखर धवन, अंबाती रायडु, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, मोहम्मद शमी। 

t 20 के लिए ये होगी टीम 

\विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), लोकेश राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद।

बेहतर प्रदर्शन कर बॉक्सर प्रियंका चौधरी ने प्राप्त की 18 वीं रैंक

प्रो कबड्डी लीग 2018 : बंगाल वॉरियर्स पर भारी पड़ी दबंग दिल्ली

ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरे टेस्ट से पहले आई खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -