तीसरे टेस्ट से पहले इस क्रिकेटर ने दिलाया क्रिकेट फैन्स को भरोसा
तीसरे टेस्ट से पहले इस क्रिकेटर ने दिलाया क्रिकेट फैन्स को भरोसा
Share:

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान व बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने अपने बेहतर प्रदर्शन का भरोसा दिलाया है। रहाणे ने कहा, "मैं अभी बेहतरीन लय में हूं और आक्रमकता से बल्लेबाजी कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट में इस मानसिकता से शतक या दोहरा शतक लगा सकता हूं।" रहाणे ने पिछला शतक श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो टेस्ट में लगाया था।

हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे 

जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया "मेरे लिए जरूरी है कि इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचूं। मैं परिस्थितियों को अच्छी तरह समझ रहा हूं। बल्लेबाजी भी अच्छी कर रहा हूं और इसी तरह का प्रदर्शन रहा तो टीम के लिए फायदेमंद रहेगा।" वही रहाणे ने अगले ऐतिहासिक टेस्ट को लेकर खुशी जताई। रहाणे ने बताया, "हम सब को पता है कि यह मैच कितना महत्वपूर्ण है। सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है। हमारे पास पर्थ टेस्ट को जीतने के लिए कई मौके आए, लेकिन अब हमारा ध्यान वर्तमान की परिस्थितियों पर है। अगले टेस्ट में हम बेहतर करेंगे।

दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के बीच हुई बहस को लेकर रहाणे ने कहा, "यह सीरीज में होते रहना चाहिए, इससे रोमांच बना रहता है। इससे खिलाड़ियों का मनोरंजन होता है, लेकिन जरूरी है कि दायरे में रहकर किया जाए। इससे टेस्ट क्रिकेट जिंदा रहता है।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का एलान, हुई धोनी की वापसी

ओलंपिक संघ ने लगाई मुहर, 2020 में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड

बेहतर प्रदर्शन कर बॉक्सर प्रियंका चौधरी ने प्राप्त की 18 वीं रैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -