Ind Vs Aus: दिल्ली के होटल में भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिले कमरे, कोहली ने बदला ठिकाना
Ind Vs Aus: दिल्ली के होटल में भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिले कमरे, कोहली ने बदला ठिकाना
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला शुक्रवार (17 फरवरी) से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगा। जिसके लिए दोनों टीमें दिल्ली पहुंच गई हैं और अगले मुकाबले की तैयारियां पूरी कर ली है। इस बीच भारतीय खेमे से जुडी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। शादियों के सीजन और G20 शिखर सम्मेलन की वजह से दिल्ली के फाइव स्टार होटल में अधिकतर कमरे पहले से ही बुक हैं और इस कारण टीम इंडिया को दूसरे टेस्ट से पहले अपना होटल शिफ्ट करने के लिए विवश होना पड़ा है। 

बता दें कि, भारत और ऑस्टेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला दिल्ली में 17 से 21 फरवरी तक खेला जाएगा। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 6 साल बाद कोई टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। पिछला मैच दिसंबर 2017 में हुआ था। टीम इंडिया ने नागपुर में पहला टेस्ट मैच एक पारी और 132 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया, आमतौर पर दिल्ली में ताज पैलेस या ITC मौर्या में ठहरती थी, मगर इस बार वे कड़कड़डूमा के होटल लीला में ठहरे हुए हैं।

एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, 'इस बार टीम एक अलग होटल में ठहरी हुई है, जो दिल्ली के दूसरे हिस्से में है। होटल कड़कड़डूमा में है, क्योंकि हमें ITC मौर्य या ताज में ठहरने के लिए नहीं मिला। G20 और शादी के सीजन के चलते ऐसा हुआ।' टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी टीम के साथ नहीं रह रहे थे। कोहली ने गुरुग्राम में अपने घर पर कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के साथ वक़्त गुजारने का फैसला किया।

मुंबई में पृथ्वी शॉ पर बड़ा हमला, बाल-बाल बचे क्रिकेटर

Ind Vs Aus: WTC में सर्वाधिक शतक लगाने वाले बल्लेबाज़ बनेंगे रोहित शर्मा ? देखें आंकड़े

भारतीय क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -