ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरे टेस्ट से पहले आई खुशखबरी
ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरे टेस्ट से पहले आई खुशखबरी
Share:

मेलबर्न : जहां भारत के दो खिलाड़ियों के खेलने पर संशय है तो वही ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले खुशखबरी आई है जब यह बताया गया कि सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच इस टेस्ट मैच में खेलेंगे। फिंच को भारत के खिलाफ पर्थ में दूसरे टेस्ट मैच में दाएं हाथ की उंगली में चोट लगी थी और वे रिटायर्ड हर्ट हुए थे। फिंच ने कहा मैं तीसरे टेस्ट मैच में खेलूंगा क्योंकि अब मुझे कोई परेशानी नहीं हैं।

पारी की शुरुआत करने को बेताब हूं

जानकारी के अनुसार फिंच ने बताया मैं स्लिप में फील्डिंग करूंगा। मैं 100 प्रतिशत फिट हूं। पिछले कुछ दिनों में मेरी चोट में सुधरार हुआ है। यदि अगले कुछ दिनों में स्थिति बिगड़ी तो उस पर विचार किया जाएगा लेकिन इस समय मैं पूरी तरह फिट हूं और पारी की शुरुआत करने को बेताब हूं। जानकारी के लिए बता दे  फिंच ने पिछले कुछ दिन घर पर बिताए है और इसी के चलते उन्हें आराम भी मिला होगा और फिच की बातों से लग रहा है की ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम का यह कप्तान मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट खेलने के लिए बेकरार है।

वही एक अन्य जानकारी के अनुसार फिंच ने कहा, जब पर्थ में मुझे उंगली पर मोहम्मद शमी की गेंद लगी थी तो ऐसा लगा था कि उंगली फटने वाली है। जब स्कैन में साफ हुआ कि चोट गंभीर नहीं है तब उन्हें राहत मिली थी।

इन दो टीमों के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए धोनी की वापसी तय

तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को झटका, ये दो खिलाड़ी हो सकते है बाहर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में शामिल हुए अब तक के सबसे छोटे क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -