तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को झटका, ये दो खिलाड़ी हो सकते है बाहर
तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को झटका, ये दो खिलाड़ी हो सकते है बाहर
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज़ का तीसरा मैच मेलबर्न में 26 दिसंबर से खेला जाएगा। ये टेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए बेहद अहम है, क्योंकि चार मैचों की सीरीज मे इस वक्त दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। परन्तु इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया से जो खबर आ रही है वो अच्छी नहीं है। क्योंकि सपाट पिच वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर उसके दो दिग्गज खिलाड़ियों का खेलना संदिग्ध दिख रहा है।

अश्विन के खेलने पर संशय  

जानकारी के लिए बता दें भारत को इस मैच में अपने स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के बगैर उतरना पड़ सकता है। जाहिर है अश्विन मांसपेशियों में खिंचाव के चलते दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे और भारत को उस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ टेस्ट 146 रनों से जीतकर टेस्ट सीरीज में बराबरी की थी। कोच रवि शास्त्री कि माने तो अश्विन अभी तक इस चोट से पूरी तरह उबरे नहीं पाए है और उनकी स्थिति पर अगले 48 घंटे नजर रखी जाएगी। 

जडेजा भी नहीं है फिट 

अब यदि बात रविंद्र जडेजा की करे तो वह भी पूरी तरह फिट नहीं हैं। कोच शास्त्री ने कहा कि जडेजा को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद कंधे में इंजेक्शन लगाना पड़ा था और वे पर्थ टेस्ट के समय 70-80 प्रतिशत फिट थे, इसलिए हमने उन्हें मैदान में उतारने का जोखिम नहीं उठाया था।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में शामिल हुए अब तक के सबसे छोटे क्रिकेटर

नो बॉल के कारण विवादों में घिरा बांग्लादेश और वेस्टइंडीज t 20 मुकाबला

रणजी ट्रॉफी : पहले ही दिन सस्ते में निपटी जम्मू एंड कश्मीर की टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -