इन दो टीमों के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए धोनी की वापसी तय
इन दो टीमों के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए धोनी की वापसी तय
Share:

भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक ख़ुशख़बरी है क्योंकि महेंद्रसिंह धोनी की ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी तय है। बीसीसीआई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा करनी है। बोर्ड की चयन समिति की बैठक सोमवार को तय है लेकिन यह आगे भी बढ़ सकती है।

धोनी ही है पहली पसंद

जानकारी के लिए बता दे धोनी को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान आराम दिया गया था। वही कुछ रिपोर्ट्स की माने तो सिलेक्टर्स वनडे सीरीज के लिए उसी टीम का चयन करने वाले है जो उनके अनुसार अगले वर्ष विश्व कप में खेलेगी। वही चयन समिति प्रमुख पहले ही साफ कर चुके है कि धोनी विश्व कप 2019 के लिए विकेटकीपर के रूप में पहली पसंद है औस इसी के चलते धोनी का टीम में चुना जाना तय दिख रहा है।

जानकारी के लिए बता दें भारत को ऑस्ट्रेलिया से तीन वनडे खेलने है। यह मैच 12 जनवरी को सिडनी में, 15 जनवरी को एडिलेड में और 18 जनवरी को मेलबर्न में होंगे। इसके बाद भारत को न्यूजीलैंड से पांच वनडे खेलने हैं। इसके बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैच 6, 8 और 10 फरवरी को होंगे।

तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को झटका, ये दो खिलाड़ी हो सकते है बाहर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में शामिल हुए अब तक के सबसे छोटे क्रिकेटर

नो बॉल के कारण विवादों में घिरा बांग्लादेश और वेस्टइंडीज t 20 मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -