विश्व कीर्तिमान रचकर आई अपूर्वी चंदेला का हुआ भव्य स्वागत, झलक पाने को टूट पड़े प्रशंसक

 जयपुर: राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में आयोजित किए गए ''शूटिंग वर्ल्ड कप 2019'' में स्वर्ण पदक पर कब्जा करने वाली अपूर्वी चंदेला का 23 फरवरी जयपुर हवाई अड्डे पर भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान हवाई अड्डे पर बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक भी मौजूद थे. दरअसल, अपूर्वी चंदेला ने टूर्नामेंट के दौरान गोल्ड पर निशाना साधने में सफलता पाई थी.

शानदार प्रदर्शन की बदौलत लोकेश राहुल ने लगाई आईसीसी टी-20 रैंकिंग में बड़ी छलांग

शूटिंग वर्ल्ड कप के फाइनल में 252.9 अंकों के साथ विश्व कीर्तिमान स्थापित करने के बाद चंदेला पहली बार गुरूवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंची. इस दौरान जयपुर हवाई अड्डे पर अपूर्वी का स्वागत करने के लिए बड़ी तादाद में प्रशंसक पहुंचे हुए थे. प्रशंसको ने हवाई अड्डे पर अपूर्वी चंदेला को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया. जिसके बाद जयपुर हवाई अड्डे से विधानसभा रोड स्थित यूथ हॉस्टल तक खुली जीप में विजयी रैली का आयोजन भी किया गया. जिसके बाद अपूर्वी चंदेला को एक समारोह में सम्मानित भी किया गया.

NZ vs BAN : तमीम इकबाल की शतकीय पारी के बावजूद 234 रनों पर सिमटी बांग्लादेश की पहली पारी

वहीं, मीडिया से वार्तालाप करते हुए अपूर्वी ने कहा है कि उनकी पहली प्राथमिकता ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतना है. किन्तु उससे पहले होने वाले तीन विश्व कप को जीतने के लिए वो प्रयत्न करेंगी. उन्होंने यह भी कहा है कि गत कुछ वर्षों में निशानेबाजी में भारत की स्थिति निरन्तर सुधर रही है. इस दौरान अपूर्वी के पिता भी उनके साथ उपस्थित थे. 

खबरें और भी:-  

ऑनलाइन नहीं मिलेगा इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के इस मैच का टिकट, लाइन में लगकर खरीदना पड़ेगा

वर्ल्ड कप 2019: ICC ने दिया आश्वासन, कहा भारत की सुरक्षा के लिए सब कुछ करेंगे

चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर हुए केन रिचर्डसन, इस खिलाड़ी को मिला मौका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -