Ind vs Aus 2nd T20I: टीम इंडिया तोड़ सकती है पाकिस्तान का यह बड़ा रिकॉर्ड
Ind vs Aus 2nd T20I: टीम इंडिया तोड़ सकती है पाकिस्तान का यह बड़ा रिकॉर्ड
Share:

विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया को दूसरे टी-20 मैच के लिए आज सिडनी में ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है। भारत ने कैनबरा में शुक्रवार को शुरुआती 29-20 इंटरनेशनल में 11 रन से जीत दर्ज की। यह जीत भारत T20 में अपनी जीत की लकीर को 10 मैचों तक बढ़ाने में करेगी, इस तरह प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के रिकॉर्ड को तोड़ दिया, जिसने 2018 में एक बार में नौ T20I खेल जीते थे।

पाकिस्तान ने जुलाई 2018 से नवंबर 2018 तक हरारे में त्रिकोणीय सीरीज में जिम्बाब्वे और फिर ऑस्ट्रेलिया को दो बार हराया था। इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और यूएई में ब्लैक कैप्स के खिलाफ तीन बार जीत हासिल की। हालांकि टीम इंडिया पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में जीत के साथ पाकिस्तान के रिकॉर्ड की बराबरी कर चुकी है, जो लगातार उनकी लगातार नौवीं टी20I जीत थी।

आज के मैच की बात करें तो इस मैच में हार का सामना करने वाले ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका लगा क्योंकि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को अनुकंपा के आधार पर भारत के साथ अपनी 20-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के अंतिम दो मैचों से बाहर कर दिया गया। भारत की बात करें तो रवींद्र जडेजा को मनगढ़ंत कहानी का सामना करने के बाद टी20I टीम में शामिल तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को मनगढ़ंत कहानी का सामना करना पड़ा।

IND vs AUS 2ND T20I: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, मिशेल स्टार्क ने सीरीज से किया इंकार

जापान के प्रधानमंत्री ने बढ़ती लागत के बावजूद किया टोक्यो ओलंपिक का वादा

कोरोना वैक्सीन परिवहन के लिए तैयार दिल्ली और हैदराबाद हवाई अड्डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -