धोनी के साथ विजयी साझेदारी पर जाधव ने कही कुछ ऐसी बात
धोनी के साथ विजयी साझेदारी पर जाधव ने कही कुछ ऐसी बात
Share:

हैदराबाद : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वन-डे में मैन ऑफ द मैच रहे टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर केदार जाधव ने कहा कि वो अपनी गेंदबाजी के बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं, बल्कि उसका लुत्फ उठाते हैं। अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले जाधव ने गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया। जाधव ने 87 गेंदों में 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 81 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं, गेंदबाजी में उन्होंने सात ओवर में 31 रन देकर एक महत्वपूर्ण विकेट झटके। 

IND vs AUS : धोनी और केदार ने दिलाई भारत को पहली जीत

धोनी के लिए कुछ ऐसा बोल गए केदार 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान उन्होंने मार्कस स्टोइनिस का विकेट लिया। मैच के बाद उन्होंने कहा, 'मेरी गेंदबाजी की सबसे अच्छी बात यह है कि इस बारे में ज्यादा सोचता नहीं हूं।' धोनी के साथ साझेदारी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया में भी हमने ऐसी ही साझेदारी की थी। जब दूसरे छोर पर धोनी यानि माही भाई मौजूद हो तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं होती है।

निर्धारित स्थान पर ही होगा इंडिया-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला, BCCI ने की पुष्टि

मैंने उनसे काफी कुछ सीखा 

जानकारी के अनुसार उन्होंने इससे आगे कहा,  'मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। मुझे लगता है कि मैं ज्यादा शॉट खेलने की कोशिश करता हूं और वह कहते है कि टीम की जरूरत है कि टिककर खेलूं। जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने हैदराबाद में खेले गए पांच मैचों की वन-डे सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरा वन-डे मंगलवार, पांच फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : ड्रॉ पर जाकर रुका नॉर्थईस्ट युनाइटेड और केरल ब्लास्टर्स का मुकाबला

Air India में पाएं नौकरियां, 68 पदों पर निकली भर्ती

NZ vs BAN :बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड ने रच दिया एक और नया इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -