निर्धारित स्थान पर ही होगा इंडिया-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला, BCCI ने की पुष्टि

नई दिल्ली: पाकिस्तान के साथ गहराते जा रहे तनाव की वजह से ये कहा जा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मोहाली और दिल्ली में खेले जाने वाले दोनों वनडे मैच को कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है। लेकिन अब बीसीसीआइ ने इस अफवाह पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है। बीसीसीआइ का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दिल्ली और मोहाली में होने वाले मुक़ाबले को कहीं और कराने का उनका कोई प्लान नहीं है। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : ड्रॉ पर जाकर रुका नॉर्थईस्ट युनाइटेड और केरल ब्लास्टर्स का मुकाबला

बीसीसीआइ के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा है कि किसी भी मुक़ाबले के उनके निर्धारित स्थान से कहीं और कराने की बोर्ड का कोई प्लान नहीं है। मैं इस बात की पुष्टि करता हूं कि दिल्ली और मोहाली में होने वाले दोनों मुकाबले अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही खेले जाएंगे। उन्होंने कहा है कि स्थान बदलने को लेकर कोई चर्चा नहीं की गई है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि जहां तक वैकल्पिक स्थान का सवाल है तो बीसीसीआइ किसी भी जगह के मैच आयोजित करने में असमर्थ रहने की स्थिति में ऐसा इंतज़ाम रखता है। ये शानदार है कि सौराष्ट्र ने अपने यहां मैच करवाने के लिए कहा था लेकिन फिलहाल इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। 

NZ vs BAN :बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड ने रच दिया एक और नया इतिहास

आपको बता दें कि मीडिया में इस तरह की खबरें आ रही थी कि बीसीसीआइ पाकिस्तान के साथ गहराते तनाव की वजह से अंतम दो वनडे मैच उत्तरी स्थान की बजाए दक्षिण में आयोजित करना चाहता है। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध भारत को चौथा वनडे मैच 10 मार्च को मोहाली में जबकि अंतिम मुकबला 13 मार्च को दिल्ली में खेलना है। 

खबरें और भी:-

दुबई चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचे फेडरर, अगर जीते तो बन जाएगा कीर्तिमान

शाओमी ने पेश किए दमदार Mi Sports Bluetooth Earphones, शुरू हुई प्री-बुकिंग

सयैद मुश्ताक अली टी-20 : रोमांचक मुकाबले में बिहार ने मेघालय को एक विकेट से हराया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -