हीरो इंडियन सुपर लीग : ड्रॉ पर जाकर रुका नॉर्थईस्ट युनाइटेड और केरल ब्लास्टर्स का मुकाबला

पुणे : मशहूर फुटबॉल टीम नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने दस खिलाड़ियों के खेलने के बावजूद केरल ब्लास्टर्स को हीरो इंडियन सुपर लीग मैच में शुक्रवार को गोलरहित बराबरी पर रोका. नॉर्थईस्ट को अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचने के लिए इस मैच में जीत की दरकार थी लेकिन 26वें मिनट में अपने एक खिलाड़ी को लाल कार्ड मिलने के बाद उसे दस खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा. 

NZ vs BAN :बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड ने रच दिया एक और नया इतिहास

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे टीम को अपनी रणनीति बदलनी पड़ी. घर में जीत के साथ लीग का समापन करने को बेताब मेजबान टीम ने पहले हाफ में अपना दमखम दिखाया और इस हाफ में हावी रही. इस हाफ में कोई गोल नहीं हो सका. 23वें मिनट में गुरविंदर सिंह को लाल कार्ड दिखाए जाने के कारण पहले से हकलान मेहमान टीम बैकफुट पर आ गई. वह असमय बदलाव को मजबूर हुई.

दुबई चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचे फेडरर, अगर जीते तो बन जाएगा कीर्तिमान

सभी ने किये दनादन गोल 

जानकारी के अनुसार मार्को पोप्लातनिक को बॉक्स के छोर पर गलत तरीके से टैकल करने के कारण गुरविंदर को लाल कार्ड मिला. पोप्लातनिक को एसे समय में टैकल किया गया, जब वे गोलकीपर पवन कुमार के साथ वन-2-वन थे. इसी कारण गुरविंदर को रेफरी ने सीधे लाल कार्ड दिया. इसके बाद मेहमान टीम 10 खिलाड़ियो के साथ खेलने पर मजबूर हुई. अपना संतुलन बनाए रखने के लिए उसने 27वें मिनट में गिरिक खोसला को बाहर कर लालरेम्पुइया फेनाई को अंदर किया.

IND vs AUS : बस थोड़ी ही देर में शुरू होने जा रहा है महामुकाबला, ऐसी है दोनों टीमों की स्तिथि

विश्‍व कप के दौरान अब इस नई जर्सी में नजर आएगी भारतीय टीम

IND vs AUS : अंतिम दो मैचों को स्थानांतरित करने की योजना को लेकर सामने आई यह बड़ी खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -