सलमान की धीमी 'रेस' काजोल के लिए रही फायदेमंद
सलमान की धीमी 'रेस' काजोल के लिए रही फायदेमंद
Share:


सलमान खान की फिल्म रेस—3 की कमाई की धीमी रफ्तार काजोल के लिए फायदेमंद साबित हुई है। रेस—3 ने अपने दूसरे हफ्ते में काफी कम कमाई की, इसका सीधा फायदा हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'इन्क्रेडिबल 2' को मिला। अपने पहले वीकेड पर इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। ​इन्क्रेडिबल 2 के हिंदी वर्जन में अभिनेत्री काजोल ने अपनी आवाज दी है। 

खबरों के अनुसार 15 जून को आई सलमान खान की रेस—3 ने शुरुआत में तो अच्छी कमाई की, लेकिन धीरे—धीरे इसकी कमाई कम  हो गई और अपने दूसरे हफ्ते में यह फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई। शुक्रवार को परदे पर कोई और बड़ी हिंदी फिल्म भी रिलीज नहीं हुई। इसका सीधा फायदा इन्क्रेडिबल 2 को मिला और इस फिल्म ने  3.80 करोड़ की ओपनिंग ली। अपने पहले वीकेंड में इस फिल्म ने 22.44 करोड़ का कलेक्शन किया है। खबरों के अनुसार, यह डिज्नी पिक्सर की पहली फिल्म है, जिसने भारत में इतनी अच्छी ओपनिंग ली है। इस फिल्म को पहला पार्ट इन्क्रेडिबल 2004 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में मुख्य किरदार हेलेन पार को काजोल ने अपनी आवाज दी है। 

बता दें कि इस साल भारत में हॉलीवुड फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया है। इस साल की सबसे कामयाब फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर रही। इस फिल्म ने अकेले भारत में 222 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। वहीं  डेडपूल2 ने 48 करोड़  रुपये कमाए। 

सावधान: इन्क्रेडिबल्स—2 से हो सकता है माइग्रेन

दीपिका और प्रियंका के बाद अब ये एक्ट्रेस करना चाहती है हॉलीवुड फ़िल्में

'द इनक्रेडिबल्स 2' के ट्रेलर लॉन्चिंग में नजर आई काजोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -