सावधान: इन्क्रेडिबल्स—2 से हो सकता है माइग्रेन
सावधान: इन्क्रेडिबल्स—2 से हो सकता है माइग्रेन
Share:

अगर आप डिज्नी की फिल्म इनक्रेडिबल्स—2 देखने की योजना बना रहे हैं, तो जरा संभल जाएं। यह फिल्म आपको बीमार कर सकती है। आज यह फिल्म भारत में भी रिलीज को चुकी है। दरअसल, इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इससे आपको आंखों की समस्या  हो सकती है। इसलिए अगर आपको रोशनी से परेशानी है, तो यह फिल्म सचेत होकर देखें, नहीं तो आपकी समस्या बढ़ सकती है। 

खबरों के अनुसार, इंटरनेशनल रिलीज के बाद इस फिल्म में तेज रोशनी को लेकर कुछ दर्शकों ने शिकायत की थी। एक ट्विटर यूजर ने इस फिल्म को लेकर ट्वीट में लिखा था, सावधान, इन्क्रेडिबल—2 में तेज रोशनी है, जो मिर्गी और माइग्रेन के मरीजों के लिए दिक्कत पैदा कर सकती है। यह ट्वीट वायरल हो गया और ये शिकायतें फिल्म के निर्माताओं तक पहुंच गईं। शिकायतें मिलने के बाद फिल्म निर्माताओं ने इस बारे में फिल्म के दौरान वॉर्निंग प्रसारित करने का फैसला किया। जब आप यह फिल्म देखने जाएंगे, तो यह वॉर्निंग आपको दिखाई देगी। इसलिए संभलकर यह फिल्म देंखे, नहीं तो  आपका इंटरटेनमेंट आपके लिए घातक साबित हो सकता है। 

डॉक्टर्स का इस बारे में कहना है कि ऐसे लोग जिन्हें सिरदर्द की समस्या रहती हैं, उन्हें तेज रोशनी से दूर रहना चाहिए। तेज रोशनी में उनकी समस्या बढ़ सकती है। फिल्म में वॉर्निंग दी जा रही है कि तेज रोशनी के प्रति संवेदनशील लोग इस फिल्म को स्क्रीन से दूर बैठकर देखें। डॉक्टर्स कहते हैं कि अगर आपको ज्यादा परेशानी है, तो आप चश्मा लगाकर या लाइट जलाकर इस फिल्म को देख सकते हैं, इससे परेशानी कम होगी। 

हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा के घर आया नन्हा मेहमान

अब इस विदेशी के साथ बैडरूम शेयर करेंगी प्रियंका

'गुड वाइफ' बनने को तैयार मल्लिका

 

 

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -