गाज़ियाबाद समेत इस शहर में तेज़ हुई जांच, सामने आए और नए केस

नई दिल्ली: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 248000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. 

गाजियाबाद में मिले सात नए कोरोना संक्रमित: गाजियाबाद में कोरोना के सात नए मामले सामने आए हैं. इनमें दो महिला और दो बच्चे भी शामिल हैं. इलाज के लिए सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अलीगढ़ में कैंसर पीड़ित महिला को कोरोना: अलीगढ़ के कस्बा टप्पल में कैंसर पीड़ित महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. महिला कैंसर के उपचार के लिए नोएडा के जेपी हॉस्पिटल गई थी. अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 43 हो गई है. एक मरीज की कोरोना से मौत भी हो चुकी है. तीन मरीज ठीक भी हो चुके हैं. जनपद में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 39 है.

संभल के हॉटस्पॉट में मिले दो और कोरोना संक्रमित: संभल जिले में दो और कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. यह मरीज हॉटस्पॉट नई सराय के हैं. नई सराय में फिरोजाबाद की जमात ठहरी थी. पांच महिलाओं और पांच पुरुषों की इस जमात के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित निकल चुके हैं. इसमें दो महिलाएं और एक पुरुष हैं. अब जमातियों के संपर्क में रहे लोगों के नमूने लिए जा रहे हैं. जिसके घर में जमात ठहरी थी. उसके घर की दो बेटियां और एक पड़ोसी कोरोना संक्रमित निकल चुके हैं. अब संपर्क में रहे दो और लोग कोरोना संक्रमित सामने आए हैं. इनकी हिस्ट्री खंगाली जा रही है. संभल जिले में कोरोना संक्रमित की संख्या 23 हो गई है. इसमें एक की मौत है. दो ठीक हो गए हैं. अब बीस लोग कोरोना संक्रमित बचे हैं.

मेडिकल विशेषज्ञ के रिक पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या ही अंतिम तिथि

शराब दूकान खुलने से पहले ही बढ़ गए दाम, इस राज्य ने किया 25 % वृद्धि का ऐलान

वाराणसी में बिना जांच के घूम रहे 450 डिलीवरी बॉय, बढ़ा कोरोना का खतरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -