सपा MLC पुष्पराज जैन पर आयकर विभाग का शिकंजा, अब कानपुर लाकर पूछताछ करेगी टीम
सपा MLC पुष्पराज जैन पर आयकर विभाग का शिकंजा, अब कानपुर लाकर पूछताछ करेगी टीम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के MLC पुष्पराज जैन उर्फ पंपी जैन की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. छापेमारी के बाद अब पंपी जैन से पूछताछ चल रही है. आयकर विभाग की टीम पुष्पराज जैन को पूछताछ के लिए कानपुर ला रही है. साथ में पुलिस भी मौजूद है. इससे पहले कल देर रात तक आयकर विभाग की टीम ने पंपी जैन से कई घंटों तक पूछताछ की थी. 

कन्नौज में सपा MLC पुष्पराज के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. यह कार्रवाई अभी भी जारी है. उधर, आयकर विभाग की नई टीम पंपी जैन से पूछताछ भी कर रही है. इससे पहले रविवार देर रात भी टीम ने पंपी जैन से पूछताछ की थी. अब उन्हें कानपुर लाया जा रहा है. कानपुर के एक्सप्रेस रोड पर पंपी जैन का कार्यालय मौजूद है. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम पंपी जैन को उनके ऑफिस लाकर पूछताछ करने वाली है. 
 
बता दें कि उत्तर प्रदेश में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों बाद IT विभाग ने 31 दिसंबर को कानपुर, कन्नौज के साथ-साथ लखनऊ और मुंबई में भी रेड मारी की थी. ये कार्रवाई इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन उर्फ पंपी और मोहम्मद याकूब के ठिकानों पर की गई. पुष्पराज जैन पंपी समाजवादी पार्टी (सपा) से MLC हैं. इन्होंने हाल ही में अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी इत्र लॉन्च कराया था. पुष्पराज कन्नौज में उसी जैन स्ट्रीट में रहते हैं, जहां पीयूष जैन का पुश्तैनी घर है. 

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -