UP के मऊ में एसपी नेता के घर पर IT विभाग का छापा
UP के मऊ में एसपी नेता के घर पर IT विभाग का छापा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ जिलें में आज यानी शनिवार को सुबह आयकर विभाग ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और पार्टी महासचिव और प्रवक्ता राजीव राय (Rajiv Rai) के घर पर छापा मारा। बीते दो घंटे से उनके घर पर छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है आयकर विभाग के अफसरों के साथ वहां पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है, ताकि कोई अंदर ना सके और ना ही कोई बाहर जा सके। दूसरी तरफ राजीव राय के घर पर आयकर विभाग के छापे की खबर के बाद एसपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया और हंगामे को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस तैनात है।

आपको बता दें कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एसपी नेता के घर पर आयकर विभाग के छापे को लेकर राजनीति शुरू होनी तय है। ऐसे में एसपी पहले भी यह आरोप लगा चुकी है कि केन्द्र सरकार विपक्षी दलों पर दबाव बनाने के लिए आईटी, ईडी और सीबीआई का दुरूपयोग कर रही है। दूसरी तरफ राज्य में चुनाव से ठीक पहले एसपी नेता राजीव के घर पर आयकर के छापे के बाद, SP इस मामले में राज्य और केन्द्र सरकार को घेरने में पीछे नहीं रहेगी। इसी के साथ अन्य सियासी दल भी इसको लेकर एसपी के साथ खड़े हो सकते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों राजीव राय विवादों में आए थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जाने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन से पहले ही उन्होंने एसपी नेताओं के साथ इसका उद्घाटन कर दिया।

ऐसे में मऊ जिले में भी एसपी राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता राजीव राय ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया था। दूसरी तरफ गाजीपुर जिले में 16 नवंबर को होने वाली अखिलेश यादव की जनसभा को जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी। इसका विरोध जताते हुए राजीव राय और उनके साथ ही एसपी नेताओं ने एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया था। आपको हम यह भी बता दें कि राजीव राय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता हैं।

आज देश के सबसे बड़े एक्सप्रेस की नींव रखेंगे PM मोदी

UP पहुंचा ओमिक्रॉन, वैक्सीन की दोनों डोज लगे दंपत्ति पॉजिटिव

ओमीक्रॉन: सरकार ने दी चेतवानी, चपेट में 12 राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -