दूसरे दिन भी सोनू सूद के घर जारी इनकम टैक्स की रेड, CM ने जताई नाराजगी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को आज लोग मसीहा के नाम से जानते हैं. सोनू ने अपने काम से लाखों दिलों को जीता है और वह आज सभी के बीच खूब मशहूर हैं. हालाँकि बीते कल उनके घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी जो आज दूसरे दिन भी जारी हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अधिकारियों की टीम दूसरे दिन भी सोनू सूद के घर पर सर्वे के लिए पहुंच गई है।

जी दरअसल इससे पहले बीते बुधवार को इनकम टैक्स मामले में सोनू सूद से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे किया था। इस मामले से जुड़े सूत्र का कहना है कि, सोनू सूद के फाइनेंसियल रिकॉर्ड्स, इनकम, अकाउंट बुक्स, खर्च से जुड़े डाटा को खंगाला जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ सोनू सूद के घर किए जा रहे सर्वे पर आम आदमी पार्टी ने भी अपनी नाराजगी जताई है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम केजरीवाल ने सोनू सूद का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। @SonuSood जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।' वहीं अब तक इस पूरे मामले को लेकर सोनू सूद की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि सोनू सूद एक बेहतरीन अभिनेता हैं और वह आज लोगों की मदद कर उनके मसीहा भी बने हुए हैं.

इंदौर: फैशन शो बंद करवाकर बोला हिंदू संगठन- 'अश्लीलता परोसने और लव जिहाद को...'

त्रिपुरा माकपा के राज्य सचिव गौतम दास का निधन

नितिन गडकरी बोले- 'मैंने अपनी पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर चला दिया था बुलडोज़र'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -