इंदौर: फैशन शो बंद करवाकर बोला हिंदू संगठन- 'अश्लीलता परोसने और लव जिहाद को...'

इंदौर: इंदौर के पब में चल रहे फैशन शो में जमकर हंगामा किया गया। मिली जानकारी के तहत यहाँ काफी हंगामा करने के बाद हिंदू संगठनों ने शो को बंद करा दिया। इस दौरान आयोजकों को लड़कियों को पब के पीछे के रास्ते से निकालना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ हिंदू संगठनों का कहना है कि, 'पब में अश्लीलता परोसी जा रही है। लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।' उन्ही की शिकायत पर विजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले आई। यहाँ आने के बाद भी संगठनों ने हंगामा किया। बताया जा रहा है अब पुलिस ने आयोजक फैज अहमद गौरी पर केस दर्ज कर लिया है और पब मालिक को नोटिस दिया है। जी दरअसल शहर के विजयनगर में शो-शा पब में बीते बुधवार को फैशन शो आयोजित हुआ।

यहाँ मुंबई की फैज अहमद गौरी का फैशन शो रात में शुरू होने वाला था और इसके शुरू होने के पहले ही हिंदूवादी संगठन से जुड़े सुमित हार्डिया, सोनू कल्याणे सहित अन्य लोग यहां पहुंचे। सभी ने इस दौरान जमकर हंगामा किया गया। इस दौरान मौके पर पहुंचे युवक और युवतियों को पीछे के रास्ते से बाहर करना पड़ा। बहुत देर तक हंगामा होने के चलते यहां टीआई तहजीब काजी पहुंचे और उन्होने कारवाई की बात करते हुए आयोजक को थाने ले जाने की बात कही। वहीं उसके बाद हिंदूवादी संगठन के लोग थाने पहुंच गए और उन्होंने वहां भी हंगामा किया।

जी दरअसल उनका आरोप था कि पब में इस तरह के आयोजन कर हिंदू संस्कृति को खत्म किया जा रहा है। इसी के साथ उन्होंने अश्लीलता परोसने और लव जिहाद को बढ़ावा देने की बात कही। इस पूरे मामले को लेकर टीआई तहजीब काजी का कहना है कि मामले में आयोजक गौरी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नितिन गडकरी बोले- 'मैंने अपनी पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर चला दिया था बुलडोज़र'

19 सितंबर को शुरू होगा तमिलनाडु का दूसरा 'मेगा कोविड टीकाकरण शिविर

'पेट्रोल-डीजल की कीमत में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -