कोरोना के कारण इनबाउंड पर्यटक होटल बुकिंग में 90% तक की आई गिरावट
कोरोना के कारण इनबाउंड पर्यटक होटल बुकिंग में 90% तक की आई गिरावट
Share:

गोवा सरकार के पोर्ट मंत्री माइकल लोबो ने कहा कि अगर राज्य सरकार कोविड-19 नकारात्मक प्रमाण पत्र को इनबाउंड पर्यटकों के लिए अनिवार्य बनाती है, तो गोवा में होटल बुकिंग 90 प्रतिशत तक गिर जाएगी। स्वास्थ्य मंत्री गोवा के लोगों के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं। उन्होंने कहा, अगर आप इसका आर्थिक पक्ष देखें, तो हम बुरी तरह प्रभावित होंगे यदि सरकार होटल के मेहमानों से कोविड -19 प्रमाणपत्र मांगती है।

"लोबो ने कहा उन्होंने आगे कहा कि स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने चिंता से बाहर निकलने की सिफारिश की है। गोवा के लोगों के स्वास्थ्य के लिए, राज्य सरकार के राजस्व पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। "मुझे नहीं लगता कि कोई भी गोवा आना चाहेगा। हम 90 प्रतिशत रद्द कर देंगे। होटल गुरुवार से रविवार या सप्ताह के दिनों में भी पूर्ण (क्षमता) हैं।

एक होटल व्यवसायी ने खुद भी कहा- यह बंद हो जाएगा। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को गोवा स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रस्ताव को ठुकरा दिया, जिसमें कर्नाटक, महाराष्ट्र और केरल से आने वाले यात्रियों के लिए कोविड -19 नकारात्मक प्रमाण पत्र या परीक्षण अनिवार्य करने का प्रस्ताव किया गया था।  

कैबिनेट ने यूपीएससी और आईएआरसीएससी के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर को दी मंजूरी

'थलाइवी' का ट्रेलर देख रोने लगीं कंगना रनौत, बोलीं- आज मैं रोई, बहुत रोई और...

हंसल मेहता ने ट्विटर पर की कंगना की फिल्म 'थलाईवी' के ट्रेलर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -