हंसल मेहता ने ट्विटर पर की कंगना की फिल्म 'थलाईवी' के ट्रेलर की तारीफ
हंसल मेहता ने ट्विटर पर की कंगना की फिल्म 'थलाईवी' के ट्रेलर की तारीफ
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और फिल्मकार हंसल मेहता ने फिल्म सिमरन में साथ काम किया है। फिल्म सिमरन पर विवाद छिड़ गया था और कथित तौर पर सेट पर विवाद हुआ था। कई चौंकाने वाले खुलासे और आरोप लगाए गए। कंगना रनौत के साथ अपेक्षाकृत लंबे झगड़े में रहे हंसल ने सभी को चौंका दिया है। थलाइवी के हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर की प्रशंसा करने के लिए वह अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर गए।

दबंग अभिनेत्री कंगना आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी जारी किया है। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता पर आधारित है। ट्रेलर ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि उसके प्रयासों और मेहनत को कुछ ही मिनटों में देखा जाता है। फैंस फिल्म के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। छलंग के फिल्म निर्माता ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रभावशाली थलाइवी टीम।"

हंसल का नया ट्वीट कुछ ही देर बाद आया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह कंगना की राय के बारे में 'लानत नहीं' देते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री कंगना ने फिल्मकार अनुभव सिन्हा, सुधीर मिश्रा और हंसल की जनवरी में राजनेता शरद पवार के साथ मुलाकात की। इन तीनों की मुलाकात पर, उन्होंने सवाल किया कि 'उनकी बैठक में किसी की भौंहें क्यों नहीं उठीं, जबकि मेरी राजनीतिक निष्ठा के बारे में मुझसे अक्सर सवाल किए जाते हैं।' 

'मेरे पिता मस्जिद में गाते थे' वाले बयान पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, यूज़र्स ऐसे ले रहे मजे

आखिर क्यों जर्सी के तेलुगू वर्जन से दबाब में है शाहिद कपूर

'थलाइवी' के ट्रेलर रिलीज से पहले कंगना ने जारी किया मोशन पोस्टर, दमदार डायलॉग बोलती आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -