इन साऊथ मूवी में फैंस के दिलों पर किया राज, नंबर एक पर सबसे सुपरहिट फिल्म
इन साऊथ मूवी में फैंस के दिलों पर किया राज, नंबर एक पर सबसे सुपरहिट फिल्म
Share:

बॉलीवुड हो या टॉलीवुड दोनों में ही एक से बढ़कर और सबसे सुपरहिट फिल्मे दी है जिमे से कुछ आज वेब सीरीज के रूप में है....

1. VIKRAM VEDHA :- इस लिस्ट में नंबर 3 पर आती है दक्षिण भारतीय फिल्म विक्रम वेधा . इस फिल्म को IMBDमें 10 में से 8.7 की रेटिंग दी है . इस फिल्म में एक पुलिस और एक क्रिमिनल की कहानी दिखाई गई है . इस फिल्म में हर बार खुद को सही साबित करके पुलिस ऑफिसर को चकमा देकर फरार हो जाता है और जिस तरह से इस कहानी को प्ले किया गया है वह देखना काफी दिलचस्प लगता है . इस फिल्म के लिए आर माधवन , विजय सेतुपति , श्रद्धा श्रीनिवास . इस फिल्म का बजट 110 मिलियन रुपए था और इस फिल्म ने लगभग 600 मिलियन रुपए का कलेक्शन किया था. यह फिल्म भी इंटरनेट पर हिंदी में उपलब्ध है . इस फिल्म का रीमेक बॉलीवुड में किया जाने वाला है .

2. RATSANSAN :- दोस्तों इस फिल्म को भी 10 में से 8.7 की रेटिंग दी है और इस तरह से यह फिल्म भारत की दूसरी सबसे अधिक रेटिंग पाने वाली फिल्म बनती है और इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी खास होगी . इस फिल्म की कहानियां मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है . इस फिल्म के लीड रोल में नजर आए थे विष्णु विशाल , आमला पॉल . इस फिल्म का बजट 15 करोड़ का और इस फिल्म ने 60 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी . अभी तक इस फिल्म का हिंदी वर्जन नहीं आया है.

3. TAXIWALA :- यह एक दक्षिण भारतीय फिल्म है जिसे IMBD ने 10 में से 7.1 की रेटिंग दी है . दोस्तों इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे किसी इंसान के शरीर से आत्मा को अलग कर फिर से वापस उसी शरीर में वापस डाला जा सकता है . इस फिल्म में नजर आए थे विजय देवरकोंडा , प्रियंका जावलकर , मालविका नायर . इस फिल्म का बजट 6 करोड़ रुपए था तथा इस फिल्म ने 36 करोड़ रुपए की कमाई की थी .

bigg boss kannada 7 : चैत्र कोट्टूर हुई बिगबॉस के घर से बेघर, चौथे सप्ताह में निकली बाहर

सा रे गा मा पा केरलम: मंजू वारियर की होस्टिंग सेलिब्रिटी तक पर पड़ती है भारी

bigg boss kannada 7 : अपने पिता के बारे में बात करते समय इमोशनल हुए शाइन शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -