bigg boss kannada 7 : अपने पिता के बारे में बात करते समय इमोशनल हुए शाइन शेट्टी
bigg boss kannada 7 : अपने पिता के बारे में बात करते समय इमोशनल हुए शाइन शेट्टी
Share:

कन्नड़ का सबसे अधिक चर्चित टीवी का शो बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 अभी तक एक और दिलचस्प एपिसोड के साथ वापस आ गया है। आने वाले एपिसोड में दोनों टीमों को कड़ी टक्कर देते हुए देखा जा सकता है । प्रतियोगी भी अपने पिता के बारे में बात करते नजर आते हैं। बोलते समय शाइन इमोशनल हो जाता है। वह एक घटना सुनाता है जब उसने अपने पिता को पहली बार रोते देखा था। हालाँकि  वासुकी ने अपने पिता के बारे में अपने गहरे विचारों के बारे में बताया। 

सभी प्रतियोगी भावुक हो गए। पिछले एपिसोड में, शाइन शेट्टी की टीम लक्जरी बजट कार्य के विजेता के रूप में उभरी। टीम ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को अपनी शारीरिक शक्ति का प्रदर्शन करके टाई ब्रेकर कार्य में हराया। रात के दौरान, बिग बॉस ने कप्तान हरीश से सप्ताह का सर्वश्रेष्ठ और सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले को घोषित करने के लिए कहा। जिस तरह से घर के कामों में क्रमशः प्रदर्शन किया जाता है, उसे ध्यान में रखते हुए, हरीश ने कुरी प्रताप को सबसे अच्छा कलाकार और चंदना को सबसे खराब घोषित किया। उन्होंने इस कारण का हवाला दिया क्योंकि उन्होंने सप्ताह के दौरान अपने माइक की अनदेखी की थी।

बीते एपिसोड में, नवीनतम लक्जरी बजट कार्य 'मिन्चिना ओटा' घर के अंदर बहुत हंगामा में खरीदा गया था। प्रतियोगियों को लग्जरी बजट टास्क में तल्लीन किया गया, जिसमें दोनों टीमों ने अपनी आक्रामकता का प्रदर्शन किया। अन्य टीमों के बक्सों पर अपनी टीम के लोगो को लगाते समय गृहणियों को शारीरिक शक्ति का प्रदर्शन करते देखा गया है । कार्य के दौरान बहुत हंगामा हुआ क्योंकि टीम के साथी मौखिक रूप से आरोप लगाने में जुट गए। उन्होंने अपने विरोधियों पर अनुचित खेलने का आरोप लगाया जा रहा है।

सेमबरूथी में अगले एपिसोड में देखंगे की पार्वती मिश्रा को देगी चुनौती

कन्नड़ लोकप्रिय सीरियल अग्निसाक्षी जल्द ही हो सकता है बंद

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बहुत जल्द घर में लेने वाला है एक और शख्स एंट्री, जानिये कौन है वह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -