बच्चों को पढ़ाने के नाम पर अब्दुल ने महिला को बुलाया घर, किया बलात्कार और फिर जो हुआ...
बच्चों को पढ़ाने के नाम पर अब्दुल ने महिला को बुलाया घर, किया बलात्कार और फिर जो हुआ...
Share:

श्योपुर: मध्य प्रदेश की श्योपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने अब्दुल कासिम को गिरफ्तार किया है। उस पर एक महिला से बलात्कार करने, अश्लील वीडियो बनाने और पैसे ऐंठने का आरोप है। पीड़िता का कहना है कि वीडियो डिलीट करने के नाम पर अब्दुल उस पर इस्लाम स्वीकारने का दबाव डाल रहा था। मामले की शिकायत रविवार (8 जनवरी 2023) को की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना श्योपुर के जयश्री पैलेस इलाके की है। 22 वर्षीय पीड़िता ने शानू उर्फ़ अब्दुल कासिम के विरुद्ध पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। शिकायत में BSC पास पीड़िता ने बताया है कि वह एक निजी विद्यालय में पढ़ाती है। ऑटो ड्राइवर अब्दुल कासिम उसी के मोहल्ले का रहने वाला है। शिकायत में बताया गया है कि 2 नवंबर 2018 को पीड़िता विद्यालय जा रही थी। अब्दुल ने अपने बड़े भाई के बच्चों को पढ़ाने के बहाने उसे घर के भीतर बुलाया। घर में उसके आते ही दरवाजा बंद कर अब्दुल जबरदस्ती करने लगा। पीड़िता ने शोर मचाया तो म्यूजिक सिस्टम तेज आवाज में बजा दी। तत्पश्चात, बलात्कार कर उसका वीडियो बना लिया।

पीड़िता ने बताया है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अब्दुल ने बाद में भी कई बार उसका रेप किया। ब्लैकमेल एवं धमकी देकर उससे वसूली करने लगा। पीड़िता ने अपने वेतन, माँ की बचत एवं बड़ी बहन से उधार लेकर कासिम को कुल 4 लाख 70 हजार रुपए दिए। पीड़िता के अनुसार, वर्ष भर पहले उसे अब्दुल के शादीशुदा और 2 बच्चों के अब्बा होने की खबर प्राप्त हुई। उसने कासिम से अपना वीडियो डिलीट करने को कहा। आरोप है कि कासिम ने वीडियो डिलीट करने के बदले पीड़िता के सामने इस्लाम कबूलने की शर्त रखी। साथ ही निकाह कर उसे अपनी दूसरी पत्नी बनाकर रखने का प्रस्ताव दिया। शिकायत में लड़की ने कहा है कि प्रताड़ना से परेशान होकर वह कई बार खुदखुशी का भी प्रयास कर चुकी है। अब्दुल ने पुलिस शिकायत करने पर उसे परिवार सहित समाप्त करने की धमकी भी दी थी। आख़िरकार लड़की ने ढाई वर्ष पश्चात् अपनी माँ को सारी बात बताई। माँ ने विश्व हिन्दू परिषद वालों को घटना से अवगत करवाया तथा सभी पुलिस स्टेशन पहुँचे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अपराधी शानू उर्फ़ अब्दुल कासिम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अपराधी पर IPC की धारा 376, 366, 384 और 506 के तहत कार्रवाई की गई है।

पत्नी के चरित्र पर शक करता था जॉनी, हत्या कर खुद ही पहुँच गया थाने

'पापा ने मम्मी को चाकू मारा...', 5 वर्षीय मासूम ने पुलिस को सुनाई आपबीती

पहले दी मरने की धमकी, प्रेमी ने नहीं रोका तो फंदे से झूल गई शादीशुदा महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -