'पापा ने मम्मी को चाकू मारा...', 5 वर्षीय मासूम ने पुलिस को सुनाई आपबीती
'पापा ने मम्मी को चाकू मारा...', 5 वर्षीय मासूम ने पुलिस को सुनाई आपबीती
Share:

किशनगंज: बिहार के किशनगंज से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ पारिवारिक विवाद में पहले तो सनकी पति ने बच्चों के सामने अपनी पत्नी को चाकू मारा। फिर खुदखुशी की नियत से स्वयं पर भी चाकू से हमला किया। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग उनके घर पहुंचे। गंभीर तौर पर चोटिल पति-पत्नी को चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां पत्नी की उपचार के चलते मौत हो गई। जबकि, गंभीर हालत के चलके पति को सिल्लीगुड़ी रेफर कर दिया गया है।

पुलिस वे मृतका के भाई की शिकायत पर अपराधी पति समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। खबर के अनुसार, रविवार देर रात धीरज पासवान का पत्नी कवित्री देवी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि धीरज ने गुस्से में चाकू से पत्नी कवित्री पर हमला कर दिया। फिर स्वयं को भी चाकू मारकर लिया। उस वक़्त दोनों के बच्चे भी वहीं उपस्थित थे। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग उनके घर पहुंचे। दोनों चोटिल व्यक्तियों को तुरंत नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां कवित्री ने उपचार के चलते दम तोड़ दिया। वहीं, धीरज की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सिल्लीगुड़ी रेफर कर दिया है।

मृतका के भाई ने बताया, ''मेरी बहन कवित्री की शादी 10 वर्ष पूर्व धर्मगंज निवासी धीरज पासवान से हुई थी। उनके चार बच्चे भी हैं। धीरज, उसके माता-पिता एवं उसका भाई मेरी बहन कवित्री से अक्सर दहेज की मांग करते थे। दहेज को लेकर वे लोग कवित्री से मारपीट भी करते थे। उसे कुछ दिनों से अधिक ही प्रताड़ित किया जा रहा था। हमारे पास इतना रुपया नहीं है इसलिए हमने कई बार उसके ससुराल वालों को समझाने का प्रयास भी किया। मगर वे लोग अपनी जिद पर अड़े हुए थे। उन्हें बस दहेज से मतलब था। इसी को लेकर जीजा ने मेरी बहन का क़त्ल कर डाला।'' दूसरी तरफ, मृतका की 5 वर्ष की बेटी ने पुलिस को बताया कि पापा ने ही मम्मी को हमारे सामने चाकू मारा। फिर स्वयं को भी चाकू मारा। मैं और मेरे भाई-बहन उस वक़्त वहीं थे। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् आगामी कार्रवाई की जाएगी।

हाईवे किनारे स्थित मस्जिद से टकराकर पलटा कंटेनर, ड्राइवर और 40 भैंसों की मौत

112 फुट ऊंची 'आदियोगी' की दूसरी प्रतिमा का होगा अनावरण, उपराष्ट्रपति धनखड़ होंगे शामिल

दरकते जोशीमठ में ढहाए जाएंगे मकान, मदद मांगने पर SC ने कहा- हर चीज़ को कोर्ट में लाने की जरुरत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -