सरेआम मारी गोली, फिर किया ऐसा काम देखकर हर कोई रह गया हैरान
सरेआम मारी गोली, फिर किया ऐसा काम देखकर हर कोई रह गया हैरान
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में रुपयों के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में ऑटो पार्ट्स व्यापारी को गोलीबारी कर मौत के घाट उतार दिया। इसमें चौंका देने वाली बात यह रही कि अपराधी कत्ल करने के बाद मोटरसाइकिल पर बैठा रहा तथा पुलिस के आने की प्रतीक्षा करता रहा। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अपराधी देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया।   

प्राप्त खबर के अनुसार, अमरपाटन तहसील के पीछे रहने वाले 45 वर्षीय दिलीप कुमार जैन मैहर रोड पर ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाते थे। मंगलवार रात मोटरसाइकिल के टायर खरीदने के लिए वो सतना तिराहे पर उपस्थित बाबा टायर हाउस पहुंचे। जहां पुरानी बस्ती का रहने वाला अपराधी शिवचरण गुप्ता पहले से उपस्थित था। दोनों के बीच पुराने लेनदेन को लेकर तीखी बहस एवं गाली-गलौज हो गई।

वही इसके चलते दिलीप अपनी मोटरसाइकिल पर बैठकर वहां से जाने लगे, तभी अपराधी ने देशी कट्टे से एक के बाद एक 3 फायर कर दिए। जिनमें से 2 गोलियां मृतक के गले और सिर में जा धंसीं तथा लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के पश्चात् आसपास दहशत की स्थिति पैदा हो गई तथा अपराधी पुलिस के आने की प्रतीक्षा करने लगा। बेखौफ होकर भीड़ के सामने कहता रहा, मैंने इसे गोली मारी है, क्योंकि सट्टे की उधारी नहीं चुका रहा था।'' अपराधी बार-बार पैंट में रखे दोनों कट्टे लोगों को दिखा रहा था। इस सनसनीखेज वारदात की खबर लगते ही ASP सुरेन्द्र जैन एवं मैहर SDOP लोकेश डाबर अमरपाटन मौके पर पहुंचे तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की। साथ ही मौके पर उपस्थित लोगों से सवाल- जवाब भी किए। तत्पश्चात, दोनों अफसरों ने अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात भी की। वही अब अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। 

104 घंटे बाद मौत को मात देकर लौटा राहुल, कलेजे के टुकड़े को देखकर माँ का हुआ ये हाल

Ind Vs SA: सीरीज में टीम इंडिया ने की वापसी, पहली जीत पर दिग्गजों ने दिया ये रिएक्शन

भारत ने फिलीपींस को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -