बर्थडे पार्टी में कट्टा लेकर जमकर बालाएं, मचा बवाल
बर्थडे पार्टी में कट्टा लेकर जमकर बालाएं, मचा बवाल
Share:

निवाड़ी: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक बर्थडे पार्टी में बालाओं ने 'बंदूक चलेगी, तेरी बंदूक चलेगी', गाने पर देसी कट्टा लेकर खूब डांस किया। पार्टी में उपस्थित कई युवक डांसर के साथ थिरके। मौके पर उपस्थित किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कहा जा रहा है कि इन बालाओं को झांसी से विशेष रूप से बुलाया गया था।  

वही यह वायरल वीडियो ढिल्ला गांव का बताया जा रह है। यहां रहने वाले बीरन अहिरवार के बेटे के जन्मदिन की पार्टी थी। झांसी से डांसर को बुलाया गया था। स्टेज पर अलग-अलग बार बालाओं ने डांस की काफी सारी प्रस्तुतियां दीं। हाथों में देसी कट्टा लेकर बालाएं डांस करती रही। उसके साथ एक शख्स भी मंच पर डांस करते नजर आया। आपको बता दें, इससे पहले कई बार बंदूक लेकर डांस करने के चलते दुर्घटनाएं हो चुकी है। 

वही इस वायरल वीडियो पर पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। किन्तु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह डाबर ने फोन पर बताया कि उनके द्वारा वायरल वीडियो की सत्यता की तहकीकात की जा रही है। इस मामले में जो भी अपराधी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

ICU से लालू यादव ने दिया पहला संदेश, सामने आया VIDEO

लखीमपुर कांड: केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्र सहित 14 लोगों पर हत्या का आरोप तय

जिसकी हत्या के जुर्म में 7 साल से कैद है विष्णु, पति के साथ मजे में है वह लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -