पन्ना बस हादसा : 25 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार
पन्ना बस हादसा : 25 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार
Share:

पन्ना : मध्य प्रदेश के 'छतरपुर-पन्ना नेशनल हाईवे' पर 4 मई को हुए भयानक बस हादसे मारे गए लोगो के परिजन अभी तक उनका अंतिम संस्कार नहीं कर पाए है. मृतक परिजनों अस्थियों के लिए डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है, लेकिन अभी तक डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट नहीं आई है. खबर है कि रिपोर्ट जून के पहले सप्ताह में आ जाएगी. गौरतलब है कि इस बस हादसे में 21 लोग बस में ही जलकर मर गए थे. ऐसे में सागर फॉरेंसिक डिपार्टमेंट में 21 बॉडी के सैंपल आए हैं.

लेकिन इनमे से कई मृतकों के सिर्फ अवशेष हैं, तो कुछेक की राख भर मिली है. इसलिए एक्सपर्ट की टीम को अवशेषों की पहचान करने में मुसीबते आ रही है. गौरतलब है कि 4 मई को दोपहर करीब 12.40 बजे छतरपुर से पन्ना जा रही अनूप ट्रैवल्स की बस रास्ते में पांडा जलप्रपात पहुंची. जलप्रपात का क्षेत्र पार करते समय बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

बस पलटने के दौरान उसमें आग लग गई. बस पलटने के कारण यात्री बाहर नहीं निकल सके. घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख, गंभीर घायलों को 50-50 हजार और मामूली घायलों को 25-25 हजार रुपये देने की घोषणा की थी. वहीँ प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस घटना पर ट्वीट कर शोक जताया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -