अपनी पत्नी को लेने पहुंचे युवक को ससुराल वालों ने पीटा, केस दर्ज
अपनी पत्नी को लेने पहुंचे युवक को ससुराल वालों ने पीटा, केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में ससुराल पहुंचा दामाद को बेरहमी से पीटे जाने का मामला सामने आया है। ज्यादा पीटे जाने के चलते उसे काफी चोट भी आई। बाद में दूल्हे ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल जख्मी व्यक्ति (दामाद) का मेडिकल कराया गया है। उसका उपचार भी कराया गया है। चिल्ला थाना एरिया के निवासी युवक की कुछ साल पहले शहर कोतवाली तिंदवारी निवासी युवती से शादी हुई थी। बीते कुछ दिनों से उसकी पत्नी मायके में रह रही थी। शुक्रवार को युवक अपनी पत्नी को वापस ले जाने के लिए ससुराल पहुंचा था।

युवक के साथ उसकी मां और कुछ लोग भी ससुराल आए थे। ससुराल आकर युवक ने अपनी सास से कहा कि मैं अपनी पत्नी को लेने के लिए आया हूं। इस बात पर सास (दुल्हन की मां) ने जवाब दिया कि यहां पर मुंह दिखाने क्यों आए हो, मैं अपनी बेटी को तुम्हारे साथ नहीं भेजूंगी। यह सुनकर युवक को गुस्सा आ गया। उसने सास से कहा कि तुम्हारी लड़की के साथ मेरा विवाह हुआ है। तुम उसे मेरे साथ क्यों नहीं भेजोगी। देखते ही देखते युवक और ससुराल पक्ष के बीच हो रही कहासुनी, हाथापाई में तब्दील हो गई।

सास के कहने पर युवक के दोनों सालों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। साथ ही ससुराल पक्ष के दूसरे लोगों ने भी युवक के साथ मारपीट की। इतना मारी की उसकी हालत गंभीर हो गई। इस मारपीट की शिकायत युवक ने पुलिस में दर्ज कराई। मामले पर SHO थाना कोतवाली नगर श्याम बाबू शुक्ला ने मीडिया को बताया कि मारपीट किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है। जैसे भी सच्चाई सामने आती है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

माँ की पिटाई का विरोध कर रहा था 6 वर्षीय मासूम, कलियुगी बाप ने गला घोंटकर मार डाला

UP में घटी कंझावला कांड जैसी घटना, 1 किलोमीटर तक खसीट ले गया कार सवार और फिर...

हैरतंअगेज! जिसके लिए खाना बना रही थी मां, उसी बेटे ने दे दी दर्दनाक मौत 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -