ज्योतिष ने बताया कि बहू के गर्भ में लड़की है,ससुराल वालो ने फेंक दिया तेजाब
ज्योतिष ने बताया कि बहू के गर्भ में लड़की है,ससुराल वालो ने फेंक दिया तेजाब
Share:

आंध्र प्रदेश/ नेल्लोर : आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बेटे की चाह में ससुरालियों ने गर्भवती बहू के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया. हैरानी की बात यह है कि पीड़िता के ससुराल वालों ने पिछले महीने सिर्फ इसलिए उस पर तेज़ाब फेंक दिया था, क्योंकि कथित रूप से किसी ज्योतिषी ने उसके ससुराल वालो से कहा था कि गिरिजा के गर्भ में लड़के कि बजाय लड़की पल रही है. पीड़ित गिरजा कि पहले ही एक लड़की है.

घटना का खुलासा करीब एक महीने बाद हुआ है. पुलिस के मुताबिक पिछले महीने ज्योतिषी द्वारा की गई भविष्यवाणी के बाद 27-वर्षीय गिरिजा की सास और ननद ने उसे मार डालने का फैसला किया, और आखिरकार 19 अगस्त को उसके पेट पर तेज़ाब फेंक दिया. इस हमले से गिरिजा का शरीर 30 प्रतिशत जल गया था, और वह अब तक अपने घावों के भरने का इंतज़ार कर रही है. गिरिजा को हमले के बाद उसके पड़ोसियों ने पहुंचकर बचाया था, और अस्पताल भी पहुंचाया था.

फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि गिरिजा पर किस तरह का तेज़ाब फेंका गया था, और यह पता लगाने के लिए टेस्ट किए जा रहे हैं. पुलिस को इस मामले की जानकारी 26 अगस्त को मिली थी, और उन्होंने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गिरिजा के पति तथा ससुर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. गिरजा कि सास फरार है जिसे तलाश किया जा रहा है.

सिरफिरे युवक ने घर में सो रही किशोरी पर फेंका तेजाब

दिल्ली : शादी से इंकार किया तो महिला पर फेंक दिया तेजाब

तेजाब हमले का दर्द ऐसा कि पीड़िता ने कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -