दिल्ली : शादी से इंकार किया तो महिला पर फेंक दिया तेजाब
दिल्ली : शादी से इंकार किया तो महिला पर फेंक दिया तेजाब
Share:

नई दिल्ली: ईस्ट दिल्ली के गांधीनगर इलाके में कथित तौर पर शादी का रिश्ता ठुकराए जाने से नाराज एक शख्स ने अपनी बहन के साथ मिलकर महिला पर तेजाब फेंक दिया. 22 वर्षीय महिला तेजाब से बुरी तरह झुलस गई है औऱ अपनी आंखे भी नही खोल पा रही. पुलिस का कहना है कि लड़की को जीटीबी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वह 30% झुलस गई है और उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस अधिकारी ने बताया राधे और उसकी बहन अनीता दोनों पीड़िता को जानते थे. दोनों गाजियाबाद के रहने वाले हैं. राधे की पिछले साल हरिद्वार यात्रा के दौरान लड़की से दोस्ती हो गई. राधे को लड़की से एकतरफा प्यार हो गया और उसने लड़की से शादी की पेशकश की. हालांकि, लड़की ने कथित तौर पर शादी की पेशकश को ठुकरा दिया जिससे नाराज आरोपी ने अपनी बहन की मदद से रात करीब साढ़े 9 बजे पीड़िता पर कथित तौर पर तेजाब फेंक दिया.

डीसीडब्ल्यू के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘मालीवाल ने पीड़िता की स्थिती जानने कि लिए चिकित्सा अधीक्षक से मुलाकात की और देखा कि उसकी देखभाल में लापरवाही की गई है. यह पता चला कि उसकी पट्टी रात के बाद से बदली ही नहीं गई है.” डीसीडब्ल्यू के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आयोग के हस्तक्षेप के बाद पीड़िता को निजी वार्ड में शिफ्ट किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -