झारखंड में गांववालों ने प्रेमी युगल को निर्वस्त्र करके घुमाया, 4 गिरफ्तार
झारखंड में गांववालों ने प्रेमी युगल को निर्वस्त्र करके घुमाया, 4 गिरफ्तार
Share:

रांची: झारखंड के दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की बड़तल्ली पंचायत के अंतर्गत आने वाले एक गांव में शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी को गांव वालों ने निर्वस्त्र कर घुमाया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस घटना के बाद से पुलिस हरकत आयी है और आनन-फानन में अब इस मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित चार आरोपी को धर-दबोचा है और 50 से 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

यह शर्मनाक घटना सोमवार की शाम दुमका जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गांदो इलाके के बड़तल्ली पंचायत के अंतर्गत आने वाले मयूरनाचा गांव की है. लोगों ने इस प्रेमी युगल को निर्वस्त्र घुमाने का विडियो भी उतारा और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद पीड़ितों ने सोमवार की देर रात मुफ्फसिल थाना पहुंचकर शिकायत की थी. बताया जा रहा है कि विवाहित महिला और उसके प्रेमी को भीड़ ने निर्वस्त्र कर लगभग एक किमी तक घुमाया

जानकारी के मुताबिक, दोनों दैनिक मजदूरी करते हैं. प्रेमी महिला के पास के ही गांव का है. प्रेमी महिला से मिलने आया था जिसके बाद गांव वालों ने उसे पकड़ कर बंधक बना लिया और कपड़े उतारकर उन्हें पूरे गांव में घुमाया. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पूरा विभाग हिल गया. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है और 50 से 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

एक बार फिर कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता, नशे में धुत बाप लूटता रहा नाबालिग बेटी की आबरू

प्रवर्तन निदेशक ने PMLA मामले में पूछताछ के लिए शिवसेना सांसद गवली को किया तलब

प्रेमिका से मिलने घर गया था प्रेमी, हो गया पति से सामना और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -