याद रखे जाने के लिए फिल्म को साफ-सुथरी रखना बेहद जरूरी, इम्तियाज अली
याद रखे जाने के लिए फिल्म को साफ-सुथरी रखना बेहद जरूरी, इम्तियाज अली
Share:

बॉलीवुड फिल्म के चर्चित फिल्ममेकर हम बात कर रहे है फिल्म 'जब वी मेट' के निर्देशक इम्तियाज अली के बारे में, फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली का कहना है कि किसी फिल्म को यादगार बनाने के लिए उसे साफगोई के साथ पेश करना महत्वपूर्ण है. आपको बता दे की बॉलीवुड डायरेक्टर इम्तियाज अली ने अपनी कुछ समय पूर्व ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की असफलता को ‘कभी खुशी कभी गम’ करार दिया है. अगस्त में रिलीज़ हुई अभिनेता शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई थी.

ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में काफी हद तक नाकाम रही थी. जब उनसे पूछा गया कि फिल्म की असफलता को वो किस तरह देखते हैं, इस पर इम्तियाज़ ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘कभी खुशी कभी गम.’ इम्तियाज़ ने एक नई कहानी लिखी है और इस बात पर विचार कर रहे हैं कि पहले किस फिल्म का निर्देशन किया जाए. इम्तियाज ने बताया, 'जब आप कोई फिल्म बनाते हैं तो आप अपना सबसे अच्छा देते हैं.

आप अच्छा लिखते हैं, उसे बिल्कुल नया और मनोरंजक बनाने की कोशिश करते हैं. मैंने एक बात महसूस की है कि अगर आप फिल्म में बनावटीपन डालते हैं और उस समय के लिए मसालेदार बनाने की कोशिश करते हैं तो यह चीजें बहुत जल्द ही अनावश्यक दिखनी शुरू हो जाती हैं.' इम्तियाज ने कहा कि याद रखे जाने के लिए फिल्म को साफ-सुथरी रखना बेहद जरूरी है. 

 

सनी पाजी के जन्मदिन पर उनके कुछ मशहूर डॉयलोग्स...

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -