क्राइम अलर्ट: वाह रे शराबी....कर्ज के चक्कर में अपनी ही माँ को उतार दिया मौत के घाट
क्राइम अलर्ट: वाह रे शराबी....कर्ज के चक्कर में अपनी ही माँ को उतार दिया मौत के घाट
Share:

कहते है माँ के होने से घर में बहुत ही शान्ति होती है, लेकिन जब माँ ही नहीं होगी तब क्या होगा, ऐसी ही एक घटना आज हम आपको बताने जा रहे है जहां खर्च के पैसे नहीं देने पर ब्रह्मैया नाम के एक शराबी ने अपनी मां को पत्थर से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। जहां इस बारें में पुलिस ने सूचना दी है कि कडप्पा जिले के सिद्धवतम के पार्वतीपुरम कॉलोनी में अपने माता-पिता के साथ रहने वाला ब्रह्मैया शराब का आदी है  हर दिन शराब पीने के लिए वह दूसरों से पैसे लेता था, और कर्ज में डूबता चला गया जब उसने अपनी माँ से पैसे मांगे तो माँ ने देने से मना कर दिया जिसके बाद शराबी बेटे ने वारदात को अंजाम दिया।

रिपोर्ट्स की माने तो लेनदारों के दबाव के कारण, वह पैसे देने के लिए अपनी मां सीता रामुलम्मा को परेशान करता था। मां ने अपने बेटे को प्रताड़ना के चलते घर छोड़ने की चेतावनी दी। बेटे को लगा कि घर से निकल जाने पर कर्जदारों का दबाव बढ़ जाएगा, उसने जमकर शराब पी और नशे में घर आ गया। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, उसने अपनी मां के साथ सीतारामुलम्मा (65) को एक पत्थर से मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और राजमपेट के डीएसपी शिव भास्कर रेड्डी को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे डीएसपी ने भी जानकारी जुटाकर हत्या के कारणों की जानकारी ली। ओंटिमिट्टा सर्कल इंस्पेक्टर हनुमंथु नायक और सिद्धवतम मंडल के सब-इंस्पेक्टर मधुसूदन रेड्डी ने सीता रामुलम्मा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कडप्पा रिम्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। डीएसपी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

लखीमपुर हिंसा: फॉर्च्यूनर में मौजूद कांग्रेस सांसद के भतीजे अंकित दास का सरेंडर

गौशाला के बाहर मिले बच्चे को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

'भारत माता क्या होती है, जान से मार डालेंगे..', भारत माता के नारे लगाने वाले हिन्दू छात्रों को मुस्लिमों ने पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -