बिहार में फिर सरेआम पत्रकार पर बदमाशों ने की फायरिंग, जाँच में जुटी पुलिस
बिहार में फिर सरेआम पत्रकार पर बदमाशों ने की फायरिंग, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

लखीसराय: बिहार में एक बार फिर पत्रकार पर हमले का मामला सामने आया है। बृहस्पतिवार (14 सितंबर 2023) की सुबह लखीसराय जिले में दैनिक जागरण के पत्रकार अवध किशोर यादव अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी के चलते मोटरसाइकिल सवार 3 अपराधियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। इस हमले में अवध किशोर बाल-बाल बच गए। रिपोर्ट के मुताबिक, अवध किशोर दैनिक जागरण के पत्रकार हैं। वह अपने गाँव धीरा से हलसी जा रहे थे। हलसी-सिकंदरा रोड पर पहुँचते ही मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उन पर गोली चला दी, मगर हमलावरों को गोली चलाते देख अवध किशोर बचने के लिए झुक गए। ऐसे में गोली उनके बगल से निकल गई।

गोलीकांड की लहबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुँची। घटनास्थल के पास लगे CCTV फुटेज के सहारे अपराधियों की फोटो हासिल कर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पत्रकार अवध किशोर ने बताया कि 9 वर्ष पहले 5 जुलाई 2014 को अपराधियों ने उनके पिता कामेश्वर यादव का क़त्ल दिया था। अवधकिशोर इसके गवाह हैं। अवध किशोर ने बताया कि उनके पिता की हत्या के मामले में मुख्य अपराधी रंजीत को आजीवन कारावास की सजा हुई है। वह लगभग 1 महीने पहले जमानत पर बाहर आया है। अवध किशोर को आशंका है कि रंजीत ने ही उनके क़त्ल की योजना बना थी। हालाँकि, वे हमलावरों को पहचान नहीं पाए।

बता दें कि बिहार में एक महीने के अंदर यह दूसरे पत्रकार पर हमला है। इससे पहले 18 अगस्त 2023 को अररिया जिले में दैनिक जागरण के ही पत्रकार विमल कुमार यादव के घर में घुसकर 4 अपराधियों ने उनके सीने में कई गोलियाँ मार दी थीं। इससे मौके पर उनकी मौत हो गई थी। विमल कुमार अपने भाई शशिभूषण के क़त्ल के एकमात्र गवाह थे।

'संसद के विशेष सत्र में सभी उपस्थित रहें..', भाजपा ने अपने सांसदों को जारी किया व्हिप, क्या कुछ बड़ा होने वाला है ?

'सर्वे में मिले हिन्दू धर्म से जुड़े सबूतों को जमा करो..', ज्ञानवापी मामले में ASI को कोर्ट का आदेश

क्या आपने भी नहीं बनवाया है जन्म प्रमाणपत्र ? तो जल्द ही बनवा लें, 1 अक्टूबर से देशभर में होने जा रहा बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -