गुस्से में अभिषेक बच्चन ने काट डाले बहन श्वेता के बाल, बुरा हुआ बिग बी की बेटी का हाल
गुस्से में अभिषेक बच्चन ने काट डाले बहन श्वेता के बाल, बुरा हुआ बिग बी की बेटी का हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता के बीच जबरदस्त बॉन्ड है। दोनों में जितना प्यार है, उतनी ही तकरार भी होती है। भाई-बहन के ऐसे ही एक किस्से को श्वेता ने बेटी नव्या के पॉडकास्ट What The Hell Navya 2 में रिवील किया है।

बेटी के इस खुलासे पर जया बच्चन हंसने लगती हैं। श्वेता ने कहा कि उनकी और अभिषेक की लड़ाई हुई थी। तब पेरेंट्स कहीं बाहर गए हुए थे। फिर ना जाने अभिषेक को कैंची कहां से मिली। उन्होंने गुस्से में श्वेता के बाल काट दिए। श्वेता को उसी हालत में फिर स्कूल जाना पड़ा था। श्वेता ने बताया कि मां जया उनके बालों को पिनअप करती थीं, जिससे उनके कटे हुए बाल नजर ना आए।

एपिसोड में नव्या ने बताया- उनके नाना अमिताभ को बच्चन परिवार की महिलाओं पर छोटे बाल पसंद नहीं हैं। उन्हें लंबे बाल अच्छे लगते हैं। जया ने बताया- अमिताभ सरसों का तेल बतौर मॉइश्चराइजर उपयोग करते थे। अमिताभ बच्चन बच्चों को भी सरसों का तेल लगाने को बोलते थे। इस एपिसोड में तीनों ब्यूटीज ने अपने स्किन एवं हेयर केयर रुटीन का खुलासा किया। अपने ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बताया। इसके अलावा बेटी नव्या के पॉडकास्ट What The Hell Navya 2 में श्वेता और जया बच्चन ने काफी मस्ती की।

‘उरी में विक्की कौशल की कास्टिंग पर उठे थे सवाल’, यामी गौतम ने किया बड़ा खुलासा

ऐश्वर्या राय या अनुष्का शर्मा... कौन है बेस्ट किसर? रणबीर कपूर ने लिया इस अदाकारा का नाम

वैलेंटाइन डे पर इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, फोटो शेयर कर खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -