इम्तियाज अली: रहमान सर पर बायोपिक फिल्म जरूर बननी चाहिए, लेकिन यह सही वक़्त नहीं है
इम्तियाज अली: रहमान सर पर बायोपिक फिल्म जरूर बननी चाहिए, लेकिन यह सही वक़्त नहीं है
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली ने कहा कि वह मानते हैं कि दिग्गज संगीतकार की जिंदगी पर एक बायोपिक बननी चाहिए लेकिन अभी इसके लिए सही वक्त नहीं है. ‘रॉकस्टार’, ‘हाईवे’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मे बना चुके इम्तियाज अली शायद अब ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर रहमान पर बायोपिक फिल्म बनाने की सोच रहे है.

हाल ही में इम्तियाज को ‘वन हार्ट : ए.आर रहमान कॉन्सर्ट फिल्म’ के प्रीमियर के लिए मौजूद थे. वहां उनसे जब पूछा गया क्या रहमान पर बायोपिक बननी चाहिए तो उन्होंने कहा, “बिलकुल, मुझे लगता है कि रहमान सर पर बायोपिक बननी चाहिए लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन पर फिल्म बनाने का यह सही समय है.”

इम्तियाज ने कहा कि, “इस पर कोई शोध शुरू कर सकते है लेकिन यह बाद में ही बनाई जानी चाहिए. वह बहुत युवा हैं और वह अब तक अपने करियर के मध्य बिंदू तक भी नहीं पहुंचे हैं.” वैसे आपको बता दे कि ए.आर रहमान को संगीत में 25 वर्ष पुरे हो चुके है.

जब इम्तियाज अली से पूछा गया कि उनकी भविष्य की योजना क्या है इस पर इम्तियाज ने कहा कि, “मैं नई कहानियां लिख रहा हूं. मैं यह ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या अच्छा है, क्यूंकि हमेशा की तरह मैं उन्हीं पटकथाओं को चुनता हूं जिनके साथ मैं न्याय कर पाऊं.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कीकू शारदा : "मै तो एक दिन के लिए जेल गया था और सर तो 20 साल के लिए चले गए हैं"

IT : खौफ से भरी यह फिल्म है साल की सबसे ज्यादा डरावनी हॉरर फिल्म

62 वर्षीय यह एक्टर अपनी जवान बेटी को किस करके फंसा...पड़ी गालियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -