सुप्रीम कोर्ट में विजय माल्या को बड़ा झटका, वकील ने केस लड़ने से किया इंकार
सुप्रीम कोर्ट में विजय माल्या को बड़ा झटका, वकील ने केस लड़ने से किया इंकार
Share:

नई दिल्ली: भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को भारत लाने की प्रक्रिया लंबी खिचती जा रही है. दो वर्ष पूर्व ही माल्या की प्रत्यर्पण प्रक्रिया आरम्भ कर दी गई थी, मगर उसके बाद से ये मामला कानूनी पचड़ों में फंसा हुआ है. इस बीच शीर्ष अदालत में भी विजय माल्या को लेकर एक केस चल रहा है और उसकी सुनवाई भी जारी है, मगर अब भगोड़े विजय  माल्या के वकील ही उसके लिए केस लड़ना नहीं चाहते हैं. 

बताया जा रहा है कि विजय माल्या का कोई अता-पता नहीं है और उससे बात भी नहीं हो पा रही है, ऐसे में उसका केस नहीं लड़ा जा सकता. दरअसल, भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के साथ शराब कारोबारी विजय माल्या के कुछ मौद्रिक विवाद चल रहे हैं. उसी मामले में वकील ईसी अग्रवाल, माल्या के वकील की भूमिका निभा रहे हैं. मगर हाल ही में हुई सुनवाई में ईसी अग्रवाल ने माल्या का मुअकदमा लड़ने से ही इंकार कर दिया है.

उन्होंने न्यायमूर्ति डी वाई चंद्रचूड़ और जस्टिस हिमा कोहली की पीठ को कहा है कि जितनी मुझे जानकारी है विजय माल्य अभी ब्रिटेन में हैं. मगर वे मुझसे कोई बात नहीं कर रहे हैं और मेरे पास केवल उनका इमेल एड्रेस मौजूद है. अब क्योंकि हम उन्हें ट्रेस नहीं कर पा रहे हैं, ऐसे में उन्हें रीप्रेसेंट करने से मुझे छुट्टी मिल जानी चाहिए. 

खुद को कोड़े क्यों मार रहे राहुल गांधी ? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा Video

2024 का चुनाव नहीं लड़ना चाहते सनी देओल, भाजपा की टेंशन बढ़ी

राजस्थान: इंदिरा रसोई में बर्तन चाटते दिखे सूअर, इन्ही थालियों में भोजन करते हैं गरीब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -