कोरोना को लेकर इमरान ने बताई बेबसी, क्यों नहीं किया जा सकता पाकिस्तान लॉकडाउन
कोरोना को लेकर इमरान ने बताई बेबसी, क्यों नहीं किया जा सकता पाकिस्तान लॉकडाउन
Share:

इस्लामबाद: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 13000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. 

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस के प्रकोप से निपटने के लिए पाकिस्‍तान में पूर्ण लॉकडाउन की मांग के बीच प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि हमारेे देश में यह असंभव है. जंहा बात को लेकर  उन्‍होंने कारण बताते हुए कहा कि पाकिस्‍तान की एक चौथाई जनता गरीबी रेखा के नीचे रहती है और वह दैनिक मजदूरी पर गुजर बसर करती है. ऐसे हालात में देश में पूर्ण लॉकडाउन की कल्‍पना नहीं की जा सकती.  

Twitter पर समझाया लॉकडाउन का मतलब:  पाक के पीएम कार्यालय ने Twitter पर देश की आवाम को पूर्ण लॉकडाउन का मतलब समझाते हुए कहा कि यह देश में राज्य और सेना द्वारा प्रशासित कर्फ्यू लगाने जैसा है. जंहा इस बात का पता चला है कि लोगों को घर के अंदर रहने के लिए मजबूर करना है. उन्‍होंने कहा कि हमारे देश की 25 फीसद आबादी गरीबी रेखा से नीचे रहती है और दैनिक मजदूरी पर जीवित रहती है. हम अपनी ऑन-ग्राउंड स्थिति को ध्यान में रखते हुए कदम उठाए जा रहे है. 

क्वारंटाइन नियम को तोड़ना पड़ा लोगों पर भारी, 16 हजार से अधिक का जुर्माना

कोरोना को लेकर आई बड़ी खबर, इस यंत्र से मात्र कुछ मिनट में चल जाएगा इस बीमारी का पता

दुनिया भर में कोरोना का साया जिससे हर कोई घवराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -