दर्द से कराहते हुए अस्पताल पहुंचे इमरान खान, आखिर पाकिस्तान के पूर्व पीएम को अब क्या हुआ ?
दर्द से कराहते हुए अस्पताल पहुंचे इमरान खान, आखिर पाकिस्तान के पूर्व पीएम को अब क्या हुआ ?
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की हालत नाजुक बताई जा रही है. उन्हें पेट में दर्द की समस्या होने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल चेकअप हुआ. इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए उनकी तबीयत बिगड़ने के बारे में जानकारी दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान जमान पार्क स्थित अपने आवास से अस्पताल जा रहे हैं  पूर्व पीएम को उपचार हेतु लाहौर के शौकत खानुम अस्पताल ले जाया गया था.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेडिकल चेकअप के बाद इमरान अस्पताल से वापस अपने घर आ चुके हैं. इमरान को पेट में असहनीय दर्द हो रहा था. बताया गया है कि दर्द के कारण इमरान तड़प उठे थे, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. यहां चिकित्सकों की एक पूरी टीम ने उनका उपचार किया. पेट में उठ रहे दर्द की छानबीन के लिए इमरान के ऊपर कई टेस्ट भी किए गए. इस दौरान पूरे रास्ते और अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था एकदम सख्त रखी गई.

इमरान की स्थिति देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी स्थिति बहुत नाजुक है. पाकिस्तान के पूर्व पीएम को पहले भी तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था. दरसल, इस समय कई मुसीबतें इमरान के सिर पर मंडरा रहीं हैं. उनके ऊपर इतने मामले दर्ज हैं कि वह हर दूसरे दिन कोर्ट में जाकर जमानत देने की गुहार लगा रहे हैं. फिर अब उनकी तबीयत भी खराब रहने लगी है, जिस वजह से उन्हें अस्पताल  भी जाना पड़ रहा है.

हिंसा के बाद मणिपुर में हालात खराब, जरूरी दवाओं की किल्लत, सब्जी-फल के दाम आसमान पर पहुंचे

G7 Summit: 43 साल बाद कोई भारतीय PM हिरोशिमा पहुंचे, जापान से पीएम मोदी ने पाक-चीन को लताड़ा !

गजब बिहार ! गुंडों के डर से 'सरकारी स्कूल' पर ही लगा दिया ताला, प्रिंसिपल सस्पेंड, सैकड़ों गरीब बच्चों की पढ़ाई बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -