इमरान के मंत्री का छोटा मुंह बड़ी बात, कहा- अब टैंक या तोपें नहीं चलेंगी, अब परमाणु युद्ध होगा ...
इमरान के मंत्री का छोटा मुंह बड़ी बात, कहा- अब टैंक या तोपें नहीं चलेंगी, अब परमाणु युद्ध होगा ...
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के रेल मंत्री ने एक बार वापस भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी है. शेख रशीद ने प्रेस वार्ता में एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, "मैं 126 दिन से धरने में शामिल था, उस समय मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे, ये सीरियस थ्रेट है. इस देश को, यह युद्ध खौफनाफ हो सकता है. ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होंगी, जो अक्ल के अंधे ये लोग (भारत) समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगी या वायुसेना के अटैक होंगे. नेवी के गोले चलेंगे."

शेख ने आगे कहा कि, "नो वे... यह एक एटोमिक वॉर होगा, एक न्यूक्लियर कम एटोमिक वॉर होगा और जिस तरह की आवश्यकता होगी उस तरह का असलहा इस्तेमाल करेंगे." गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब शेख रशीद ने इस तरह का बयान दिया हो. इससे पहले भी वह कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान दे चुके हैं. पिछले महीने उन्होंने कहा था कि कश्मीर की जंग लड़ी जाएगी, चाहे इसमें मर जाया जाए या फिर मार डाला जाए.

इसके अलावा शेख रशीद अपने एक और बेतुके बयान के चलते चर्चाओं में रह चुके हैं. एक रैली में माइक पर भाषण देते हुए शेख रशीद को करंट का झटका लग गया था. इसका वीडियो भारत में भी जमकर वायरल हुआ था. इसे लेकर भी शेख ने बेतुका बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें करंट लगा, इसके पीछे भारत की साजिश है. रेल मंत्री शेख रशीद को भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए करंट का झटका लगा था.

क्या अंसार उल-इस्लाम की मान्यता रद्द कर पाएंगे इमरान, पाक सरकार के खिलाफ किया है ये ऐलान

पाक क्रिकेट बोर्ड ने अपने इस कृत्य के लिए फैंस से मांगी माफी

ऑस्ट्रेलिया में सभी अख़बारों का मुख्य पृष्ठ छापा गया काला, जानिए क्या है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -