पाक क्रिकेट बोर्ड ने अपने इस कृत्य के लिए फैंस से मांगी माफी
पाक क्रिकेट बोर्ड ने अपने इस कृत्य के लिए फैंस से मांगी माफी
Share:

इस्लामाबादः विश्व कप 2019 में पाकिस्तान के लचर प्रदर्शन के कारण निशाने पर आए पाक कप्तान सरफराज अहमद को अंततः अपनी कप्तानी गंवानी पड़ी। श्रीलंका के खिलाफ घर में टी-20 सीरीज में खराब प्रदर्शन ने ताबूत में आखिरी कील के तौर पर काम किया। जिसके कारण पीसीबी ने उन्हें कप्तान के पद से मुक्त कर दिया। उनकी जगह अजहर अली को टेस्ट और बाबर आजम को पाकिस्तान की टी-20 टीम की कमान दी गई।

सरफराज को बाहर किए जाने के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने एक ऐसा ट्ववीट किया, जिसके बाद उसे माफी मांगनी तक पड़ गई. पीसीबी ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के जश्न मनाते हुए का एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा कि सरफराज को बाहर करने के बाद का पल. फैंस ने भी पीसीबी को इसके लिए काफी फटकार लगाई. हालांकि मामला बढ़ता देख बोर्ड ने ट्वीट हटा दिया और माफी मांगते हुए कहा ‌कि बोर्ड उस पोस्ट के लिए मांफी मांगता है. उन्‍होंने स्वीकार किया कि समय गलत था।

पोस्ट टी-20 वर्ल्ड कप से ठीक से एक साल पहले प्रचार के लिए तय था. जिसका समय कप्तानी की घोषणा के समय से टकरा गया। सरफराज को कप्तानी से हटाने के अलावा ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए पाकिस्तान टीम में भी उन्हें जगह नहीं मिली है. पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन टी-20 मुकाबले खेलने हैं. इसके बाद टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत दो टेस्ट की सीरीज भी खेलेगी. पीसीबी ने ये संकेत भी दे दिए हैं कि सरफराज अहमद को अब टीम में वापसी करने के लिए प्रदर्शन करना ही होगा.कप्तानी से हटाए जाने के बाद सरफराज ने सभी साथी, कोच और चयनकर्ताओं का धन्यवाद कहा।

Ind vs Sa : भारत ने कसा शिकंजा, लंच तक आधी साउथ अफ्रीकी टीम पहुंची पवेलियन

Ind vs SA: रोहित, विराट व मयंक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ यह कमाल किया पहली बार

रोहित शर्मा को इस सीरीज के लिए मिल सकती है कप्तानी, विराट लेंगे ब्रेक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -