कश्मीर पर बयान देते हुए आतंकी आदिल डार को सही बता गए इमरान खान

श्रीनगर :भारत की कड़ी कार्रवाई से पाकिस्तान बुरी तरह घबरा गया है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने गुरुवार को अपनी संसद में बयान देते हुए कहा है कि वे अमन चाहते हैं और भारत के साथ कतई युद्ध नहीं करना चाहता हैं. अपने बयान में भारत को कोसते-कोसते पाक पीएम इमरान खान एक बार फिर आतंकवाद को सही ठहरा गए. पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए फिदायीन आतंकी हमले का गुनाहगार आदिल अहमद डार को लेकर इमरान खान सफाई पेश करते हुए दिखाई दिए.

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

इमरान खान ने आरोप लगाया कि भारत की सरकार कश्मीर में अत्याचार कर रही है यही वजह है कि, एक 20 साल के युवक ने खुद को फिदायीन बना लिया. उन्होंने कहा है कि क्योंकि आदिल अहमद डार कश्मीर की आजादी के लिए बात कर रहा था, इसलिए उसने खुद को उड़ा लिया. आतंकी संगठन जैश के आतंकी आदिल अहमद डार का बचाव करते हुए पाक पीएम इमरान खान ने तमिल टाइगर्स का भी उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान गत 20 वर्ष से अपनी जमीन पर भी आतंक से जूझ रहा है.

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

किन्तु ऐसा लगता है कि पाकिस्तान के पीएम मोदी ये भूल गए हैं कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से खुद इस बात की पुष्टि की गई थी कि ये हमला उसके ही आतंकवादी द्वारा किया गया है. जैश के चीफ मौलाना मसूद अजहर ने भी ऑडियो जारी कर आदिल अहमद डार की प्रशंसा भी की थी.

खबरें और भी:-  

पिछले दिनों गिरावट के बाद आज मजबूती के साथ खुले बाजार, फिलहाल ऐसी स्तिथि

HC से सोनिया राहुल को बड़ा झटका, खाली करना होगा हेराल्ड हाउस

वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी ने फिर बरपाया कहर, लग गई रिकार्ड्स की झड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -